बच्चों ने दिखाया डांसिंग और सिंगिंग का जलवा

कार्यक्रम के संचालक ने बताया कि इस प्रोग्राम में शहर की विभिन्न संस्थाओं से स्पेशल बच्चों ने भाग लिया। इन बच्चों ने ऐसी प्रस्तुति दी दर्शक तालियां बजाते रहे।

रायपुर द्य मधुधारा महिला संगठन के तत्वधान में रविवार को मैग्नोटो मॉल में 'नन्हे फरिश्ते' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शाम को आयोजित इस कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओ के बच्चों एवं अन्य प्रतिभागियों ने सोलो डॉन्स ग्रुप के साथ डांसिंग और सिंगिंग की प्रस्तुति दी।
कार्यक्रम के संचालक ने बताया कि इस प्रोग्राम में शहर की विभिन्न संस्थाओं से स्पेशल बच्चों ने भाग लिया। इन बच्चों ने ऐसी प्रस्तुति दी दर्शक तालियां बजाते रहे। इन बच्चों ने अपने प्रदर्शन से यह साबित कर दिया कि यह कार्यक्रम उन्हीं की विशेष प्रस्तुति को देखते हुए रखा गया है। कार्यक्रम के बाद बच्चों को मैडल व सर्टिफिकेट देकर उन्हें सम्मानित किया गया।
वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति
रायपुर द्य ड्रीमलैंड स्कूल में आयोजित वार्षिकोत्सव में नन्हें-मुन्ने बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति ने उपस्थित अभिभावक और गणमान्य अतिथियों का मन मोह लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि गिरीश दुबे भी उपस्थित रहे। विद्यालय की प्रधानाचार्य जीके भाटिया ने बताया कि विद्यालय लगातार विकास की ओर अग्रसर है और यहां सभी बच्चों के सर्वांगीण विकास पर जोर दिया जाता है। बच्चों को राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सेदारी के लिए तैयार किया जा रहा है। इस मौके पर उपप्रधानाचार्य ज्योति ठाकुर और सभी शिक्षिकाएं भी उपस्थित रहीं।

Yagya Singh Thakur Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned