scriptChak de India actress Got Married: चक दे इंडिया गर्ल चित्राशी रावत बंधी शादी के बंधन में, बिलासपुर में हुई ग्रैंड वेडिंग | Chitrashi Rawat is marrying with Dhruvaditya of Chhattisgarh today | Patrika News

Chak de India actress Got Married: चक दे इंडिया गर्ल चित्राशी रावत बंधी शादी के बंधन में, बिलासपुर में हुई ग्रैंड वेडिंग

locationरायपुरPublished: Feb 04, 2023 06:19:19 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

Chitrashi Rawat and Dhruvaditya Bhagwanani Wedding: बिलासपुर बॉलीवुड की एक बड़ी शादी का गवाह बना. चक दे इंडिया गर्ल चित्राशी रावत जिन्हें रील लाइफ में लोग कोमल चौटाला के नाम से जानते हैं वह अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी की हो गई. दोनों ने बिलासपुर के निजी होटल में सात फेरे लिए. इस शादी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं पहुंची थीं. खासकर चक दे इंडिया फिल्म के स्टार्स.

chi.jpg

Chitrashi Rawat and Dhruvaditya Bhagwanani Wedding: बिलासपुर. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की चक दे इंडिया फिल्म तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में ‘कोमल चौटाला’ का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत दोनों शनिवार चार फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए. करीब 11 साल से चली आ रही प्रेम कहानी शादी के पवित्र रिश्ते में तब्दील हो गई. बिलासपुर के निजी होटल में चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी ने सात वचन को निभाने का फैसला लिया. उसके बाद ये प्रेमी जोड़ा सदा के लिए एक दूजे का हो गया. शादी से पहले शनिवार को रिंग सेरेमनी हुई. उसके बाद वरमाला की रस्म निभाई गई. वरमाला के लिए चित्राशी मंडप पर नाचते गाते पहुंचीं.

जानें लव स्टोरी
चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की मुलाकात फिल्मों के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की बातचीत हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई जिसके बाद दोनों ने पूरी जिंदगी एक साथ रहने का फैसला लिया। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

बता दें कि चित्राशी रावत अपने अभी तक के करियर में ‘फैशन’, ‘लक’, ‘तेरे नाल लव हो गया,’ ‘प्रेम मायी’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो टीवी शो ‘F.I.R’ में इंस्पेक्टर ज्वालामुखी चौटाला की भूमिका के लिए भी काफी फेमस हैं.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो