चितवन और जेसीआई के 'हम साथ-साथ हैंÓ में वृद्धजनों ने कहा - मोर रायपुर नंबर वन

सांस्कृतिक बेला के इस मौके पर रायपुर स्मार्ट सिटी टीम के साथ मिलकर मौजूद सदस्यों ने जीवन सुगमता सूचकांक सर्वे में फ ीडबैक देने का संकल्प लिया।

By: Yagya Singh Thakur

Published: 16 Feb 2020, 01:29 AM IST

रायपुर द्य जेसीआई और चितवन के कार्यक्रम हम साथ-साथ हैं में वृद्धजनों ने अपनी आकर्षक सांस्कृतिक प्रस्तुति से वृंदावन सभागार में अनोखी छटा बिखेरी। इस मौके पर बड़ी संख्या में बुजुर्गों समेत युवा व संगठन के लोग मौजूद रहे।
सांस्कृतिक बेला के इस मौके पर रायपुर स्मार्ट सिटी टीम के साथ मिलकर मौजूद सदस्यों ने जीवन सुगमता सूचकांक सर्वे में फ ीडबैक देने का संकल्प लिया। वहीं कई लोगों ने मौके पर ही लिंक पर जाकर अपना फ ीडबैक दिया। स्मार्ट सिटी के महाप्रबंधक जनसंपर्क आशीष मिश्रा व ग्रीन आर्मी के अमिताभ दुबे शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप सबके फ ीडबैक से देश में मोर रायपुर की रैंकिंग तय होगी। केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय भारत सरकार जीवन सुगमता सूचकांक-2019 सर्वेक्षण के माध्यम से स्मार्ट शहरों में उपलब्ध सुविधाओं व सेवाओं के संबंध में आम नागरिकों से प्रतिक्रिया ले रहा है। इसके लिए जीवन सुगमता सूचकांक.2019 की लिंक पर जाकर या जारी क्यूआर कोड स्कैन कर 29 फ रवरी से पहले सभी शहरवासी अपना फ ीडबैक अवश्य दें, ताकि रायपुर देश का नंबर-1 शहर बन सके।
संस्कृति विभाग परिसर में आयोजित पांच दिवसीय चौथा रायपुर अंतरराष्ट्रीय फि ल्म फेस्टिवल में सोमवार को फि ल्म निर्माताओं व अभिनेताओं ने जीवन सूचकांक सर्वे की लिंक पर जाकर शहरवासियों से फ ीडबैक देने की अपील की।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ फि ल्म एंड विजुअल आर्ट सोसायटी रायपुर के अध्यक्ष सुभाष मिश्रा और योगेश अग्रवाल ने कहा कि केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय भारत सरकार जीवन सुगमता सूचकांक-2019 सर्वेक्षण के माध्यम से स्मार्ट शहरों में उपलब्ध सुविधाओं व सेवाओं के संबंध में आम नागरिकों से प्रतिक्रिया ले रहा है।
इस फि ल्म फे स्टिवल में रायपुर स्मार्ट सिटी की टीम ने मौजूद
लोगों को बताया कि लिंक व क्यूआर कोड को स्कैन कर किस तरह फ ीडबैक देना है। कार्यक्रम में फि ल्म अभिनेता सूरज कुमार, कामाख्या नारायण सिंह समेत बड़ी संख्या में कॉलेज स्टूडेंट व फि ल्म मेकर
मौजूद थे।

Yagya Singh Thakur
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned