scriptchollywood new film : Darling pyar jhukta nhi 2 movie postar | छॉलीवुड में पहली बार हुआ ऐसा, इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे दो डिस्ट्रीब्यूटर | Patrika News

छॉलीवुड में पहली बार हुआ ऐसा, इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे दो डिस्ट्रीब्यूटर

locationरायपुरPublished: Dec 19, 2023 06:45:30 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

Chhattisgarhi Film : खास बात ये कि एक नहीं बल्कि दो दो डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म में नजर आएंगे। किसका कितना सीन या रोल रहेगा यह तो उजागर नहीं किया गया है लेकिन...

chhaliwood_news_1.jpg
New cg movie : फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर यानी फिल्मों का वितरक। वह व्यक्ति जो सिनेमाघरों में फिल्म लगवाए। अगर वो खुद ही पर्दे पर नजर आए तो? ऐसा ही होगा छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं 2 में। खास बात ये कि एक नहीं बल्कि दो दो डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म में नजर आएंगे। किसका कितना सीन या रोल रहेगा यह तो उजागर नहीं किया गया है लेकिन ये बात तो पक्की है कि दोनों नजर आएंगे। इनके नाम हैं लकी रंगशाही और लाभांश तिवारी।
दरअसल,यह खुलासा हुआ मंगलवार को जब लोकायन में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ। कार्यक्रम में फिल्म की प्रोड्यूसर- डायरेक्टर भारती वर्मा के साथ अभिनेता अमलेश नागेश, दीक्षा जायसवाल,शालिनी विश्वकर्मा, अनुज बघेल, अमन सागर समेत यूनिट मौजूद रही। स्पेशल गेस्ट के तौर पर फिल्मकार सतीश जैन, मनोज वर्मा, अलक राय, अमित जैन आदि उपस्थित थे।

अलग अलग फिल्में की हैं


लकी और लाभांश ने बताया, हमने कुछ छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा कि एक ही फिल्म में दोनों स्क्रीन शेयर करेंगे। निर्देशिका भारती वर्मा ने कहा, मैंने दोनों में अच्छी एक्टिंग स्किल देखी है। लाभांश तो एक फिल्म में सेकंड लीड भी रह चुके हैं। लकी अक्सर रील में बढ़िया एक्सप्रेशन देते रहते हैं। इसलिए मैंने इन्हें एक साथ लेने का सोचा।

ट्रेंडिंग वीडियो