scriptसिटी सर्कल ने जीता खिताब, प्रेषण कंपनी उपविजेता | City Circle won the title, dispatch runner-up | Patrika News

सिटी सर्कल ने जीता खिताब, प्रेषण कंपनी उपविजेता

locationरायपुरPublished: Jan 25, 2020 05:52:52 pm

Submitted by:

Yagya Singh Thakur

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सिटी सर्कल की टीम ने आकाश और खेलन की शानदार साझेदारी से ८१ रन बनाकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। इस प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता टीमों को पॉवर कंपनी के अतिरिक्त महाप्रबंधक और अधीक्षण अभियंता वीके अग्रवाल ने पुरस्कृत किया।

सिटी सर्कल ने जीता खिताब, प्रेषण कंपनी उपविजेता

सिटी सर्कल ने जीता खिताब, प्रेषण कंपनी उपविजेता

रायपुर. छत्तीसगढ़ पॉवर पॉवर कंपनी की ओर से गणतंत्र दिवस पर आयोजित पुरुष क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में सिटी सर्कल की टीम ने जीत हासिलकर खिताब जीत लिया है। वहीं, प्रेषण कंपनी को उपविजेता ट्रॉफी से संतोष करना पड़ा। रायपुर स्थित डंगनिया मैदान में प्रेषण कंपनी और सिटी सर्कल के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें सिटी सर्कल ने प्रेषण कंपनी को हराकर खिताब जीत लिया।
इस मुकाबले में सिटी सर्कल ने टॉस जीतकर प्रेषण कंपनी को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। प्रेषण कंपनी १२ ओवर में छह विकेट पर कुल ७७ रन ही बना सकी, जिसमें मनीष ने ३५ रन की पारी खेली। सिटी सर्कल के अमित और खेलन ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सिटी सर्कल की टीम ने आकाश और खेलन की शानदार साझेदारी से ८१ रन बनाकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। इस प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता टीमों को पॉवर कंपनी के अतिरिक्त महाप्रबंधक और अधीक्षण अभियंता वीके अग्रवाल ने
पुरस्कृत किया। वीके अग्रवाल ने विजेता टीम को एक हजार नकद प्रोत्साहन राशि प्रदान की। फाइनल मुकाबले में जगजीत वालिया और आलोक पांडे ने अम्पायरिंग की भूमिका निभाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो