script

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से दान की अपील की

locationरायपुरPublished: Apr 13, 2021 08:04:08 pm

Submitted by:

ashutosh kumar

मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान देकर जरूरतमंदों की सहायता में सहभागी : सीएम बघेल

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से दान की अपील की

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से दान की अपील की,Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से दान की अपील की,Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से दान की अपील की

रायपुर. कोरोना वायरस का बढ़ते संक्रमण पर लगाम कसने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार लगातार नए फैसले ले रही है। वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को दैनिक वेतनभोगियों और जरूरतमंदों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान देने की अपील की है। उन्होंने संकट की इस घड़ी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान देकर जरूरतमंदों की सहायता में सहभागी बनने कहा है। मुख्यमंत्री बघेल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष का खाता नंबर, आईएफएससी कोड और यूपीआई आईडी की जानकारी देते हुए कोष में राशि जमा करने का आग्रह किया है। मुख्यमंत्री सहायता कोष में भारतीय स्टेट बैंक के खाता क्रमांक 30198873179, आईएफएससी कोड SBIN0004286 और यूपीआई आईडी cgcmrelieffund@sbi के माध्यम से राशि जमा की जा सकती है।
Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से दान की अपील की
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर लगाम कसने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार लगातार नए फैसले ले रही है। पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रहे मौत के आंकड़ों से लोगों में दहशत का माहौल है। श्मशान घाटों में अंतिम संस्कार के लिए एक से दो दिन का इंतजार करना पड़ रहा है। प्रदेश में कोविड केयर सेंटर और आइसोलेशन सेंटर की संख्या बढ़ाई जा रही है। अकेले रायपुर जिले में ही 12 नए कोविड केयर सेंटर तैयार किए जा रहे हैं। रायपुर के इंडोर स्टेडियम में 360 बेड का अस्थाई अस्पताल तैयार किया गया है। 60 प्राइवेट अस्पतालों को भी कोविड मरीजों के इलाज की अनुमति दी गई है। सोमवार को बीते 24 घंटों में 13576 नए केस मिले और 132 मरीजों की मौत हुई। राजधानी रायपुर, दुर्ग और राजनांदगांव सहित कई शहरों में श्मशानों में जगह नहीं है। लाइन लगाकर शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो