scriptCM Bhupesh attacks BJP, said yogi government is mentally bankrupt | UP में BJP पर जमकर बरसे CM भूपेश, बोले- मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है योगी सरकार | Patrika News

UP में BJP पर जमकर बरसे CM भूपेश, बोले- मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है योगी सरकार

UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बुधवार को प्रतापगढ़ में भाजपा (BJP) पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में व्यापार चौपट है। चारों तरफ मंदी है और चर्बी निकालने की बात करते हैं।

रायपुर

Published: February 23, 2022 09:31:53 pm

रायपुर. UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बुधवार को प्रतापगढ़ में भाजपा (BJP) पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में व्यापार चौपट है। चारों तरफ मंदी है और चर्बी निकालने की बात करते हैं।
bhupesh_baghel_latest.jpg
UP में BJP पर जमकर बरसे CM भूपेश, बोले- मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है योगी सरकार
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतापगढ़ में भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है। इनके पास ना तो कुछ करने को है और न ही कुछ बताने को। उन्होने योगी सरकार से सवाल किया कि आपकी पांच साल में क्या उपलब्धि रही है।
चुनावी सभा को संबोधित करते हुये भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी में व्यापार चौपट हो चुका है, चारों तरफ मंदी छाई है और सरकार चर्बी निकालने और डंडा चलाने की बात करती है। यहां किसानों को फसल का दाम नहीं मिल रहा है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है। इस सरकार से व्यापारी, युवा, किसान, दलित सभी नाराज हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा अंग्रेजी मानसिकता की है। मंदिर, मस्जिद और जात, धर्म के नाम पर लड़ा कर फूट डालो-राज करो के फार्मूले पर चलती है।

उन्होंने कहा कि आज उत्तरप्रदेश के सामने यक्ष प्रश्न है कि कब तक यहां की जनता जाति-धर्म के आधार पर वोट करेगी? वे कब अपने मुद्दों पर वोट करेंगे? यदि जनता चाहती है कि उनकी समस्याएं हल हों तो वोट उन्हें देना होगा जो उनके मुद्दों की बात कर रही है। कांग्रेस एकमात्र पार्टी है जो जनता की बात कर रही है।
जनसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आवारा मवेशियों और धान गेहूं के समर्थन मूल्य को लेकर यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि वोटों की राजनीति के चक्कर में फसल बर्बाद करने के लिए आवारा जानवरों को छोड़ दिया गया है। भाजपा वाले समस्याएं पैदा करते हैं समाधान देने वाली पार्टी और नीतियां सिर्फ कांग्रेस के पास है। इन्होने पशु बाजार खत्म कर दिया है। अनुत्पादक मवेशियों के उपयोग की नीति छत्तीसगढ़ के पास है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारीअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलAzam Khan gets interim bail : आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 89वें केस में मिली अंतरिम जमानत'राज ठाकरे को कोई नुकसान पहुंचाएगा तो पूरा महाराष्ट्र जलेगा', मुंबई में पोस्टर लगाकर MNS ने दी चेतावनी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.