पार्टी प्रवक्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए CM भूपेश, सोशल मीडिया को लेकर कही ये बड़ी बात

मिशन 2023 की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में संचार विभाग के सदस्यों तथा प्रवक्ताओं का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी शामिल हुए।

By: Ashish Gupta

Published: 16 Jun 2021, 06:07 PM IST

रायपुर. मिशन 2023 की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में संचार विभाग के सदस्यों तथा प्रवक्ताओं का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: सीएम की नसीहत- अभी से शुरू करे मिशन 2023 की तैयारी, मजबूती से रखें अपनी बात

प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम भूपेश ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेश, संभाग और जिला स्तरीय प्रवक्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित की गई थी।

उन्होंने कहा, आज मीडिया का महत्वपूर्ण रोल है। प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक के साथ सोशल मीडिया भी एक सशक्त माध्यम बन चुका है। इसी सोशल मीडिया की मदद से पार्टी के कार्यक्रमों और नीतियों के साथ सरकार के कार्यक्रमों को लोगों तक पहुंचाने का काम हम लोगों को करना है।

यह भी पढ़ें: महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस का 20 जून को प्रदर्शन, फूलो देवी नेताम ने सीडी जारी कर कही ये बात

सीएम भूपेश ने कहा, विपक्षी दल बीजेपी बहुत सारे अफवाह फैलाती रहती है। उसके खंडन की भी आवश्यकता है। जिले स्तर पर प्रवक्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है कि उसे किस तरह से जवाब देना है।

बता दें कि कांग्रेस मिशन 2023 को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा-प्रकोष्ठों के अध्यक्षों का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned