scriptढाई-ढाई साल के सीएम के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात | CM Bhupesh Baghel big statement on two and half year CM Formula | Patrika News

ढाई-ढाई साल के सीएम के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात

locationरायपुरPublished: Jul 11, 2021 07:52:42 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) रविवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद रायपुर लौट आए।

cm_bhupesh_baghel_news.jpg

ढाई-ढाई साल के सीएम के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश ने कही ये बड़ी बात

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) रविवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद रायपुर लौट आए। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश ने बताया कि इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) से मुलाकात हुई।

यह भी पढ़ें: राजद्रोह का केस दर्ज होने के बाद निलंबित एडीजी चकमा देकर फरार, तलाश में लगाई 10 टीमें

ढाई-ढाई साल के सीएम के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ‘ये प्रश्न मेरे स्तर का नहीं है, हाईकमान से पूछिए। हाईकमान ने मुझे जिम्मेदारी दी है। बनाने और हटाने का काम हाईकमान का है, मुख्यमंत्री का नहीं। हाईकमान ने निर्देश पर शपथ ली थी, जिस दिन वे कहेंगे कि आपको नहीं रहना है, उस दिन हट जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भीमा मंडावी हत्याकांड में शामिल इन 20 नक्सली लीडर्स को तलाश रही NIA, इन पर है 1 करोड़ का इनाम

बीजेपी द्वारा लगातार प्रदेश सरकार पर हमले के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, बीजेपी की आदत है कि अपनी गलतियों को दूसरों पर मढ़ देना। इसका ताजा उदहारण केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल है। देश में लॉकडाउन, टीका उत्सव से लेकर वैक्सीनेशन तक फैसला पीएम मोदी ने लिया, लेकिन वैक्सीनेशन में जब सरकार की आलोचनाएं हुई तो इसकी जिम्मेवारी डॉ हर्षवर्धन पर मढ़ दी गई और उनकी छुट्टी कर दी गई।

यह भी पढ़ें: 26 जुलाई से शुरू होगा छत्तीसगढ़ मानसून सत्र: बिना टीका लगवाए विधायकों को नहीं मिलेगा सदन में प्रवेश

उन्होंने कहा, दरअसल मोदी सरकार का जीएसटी, नोटबंदी, लॉकडाउन, टीकाकरण से लेकर कृषि नीति तक का कोई भी कार्यक्रम सफल नहीं रहा है। केंद्र सरकार अब तो किसानों को खाद भी नहीं पहुंचा पा रही है। इतना ही नहीं केंद्र रासायनिक खाद को लेकर गैर राजनीतिक सरकारों के साथ भेदभाव कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो