NCRB रिपोर्ट पर CM भूपेश ने BJP को दिया जवाब, कहा - राजनीतिक स्वार्थ के लिए कुछ लोग छत्तीसगढ़ को कर रहे बदनाम

NCRB रिपोर्ट 2020 को लेकर बीजेपी द्वारा उठाए गए सवालों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पलटवार करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ जैसे शांत प्रदेश को अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

By: Ashish Gupta

Published: 17 Sep 2021, 03:49 PM IST

रायपुर. NCRB रिपोर्ट 2020 को लेकर बीजेपी द्वारा उठाए गए सवालों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पलटवार करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ जैसे शांत प्रदेश को अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सरकार पर उंगली उठाने वाले 2020 की जानकारी लेकर दुष्प्रचार कर रहे हैं। वे पहले के आंकड़ों की तुलना कर लें। दूसरे राज्यों की स्थिति भी देखें। हमारे शासन में आंकड़ों में लगातार गिरावट आयी है।

सीएम भूपेश ने कहा, पिछले शासन काल में आंकड़ों को चमकाने के लिए अपराध ही पंजीबद्ध नहीं होते थे। छत्तीसगढ़ को शांति का टापू बनाए रखने के लिए राज्य सरकार अडिग है। हम गांधी के अनुयायी हैं वो गोडसे के अनुयायी हैं।

राहुल गांधी की वंशावली के सवाल पर सीएम भूपेश ने चेतावनी भरे लहज़े में जवाब देते हुए कहा, भाजपा गोडसे और सावरकर के बारे में बात करें, गांधी परिवार के बारे में बात न ही करें तो बेहतर होगा। मुख्यमंत्री ने कहा, अंग्रेजों के तलवे चाटने वाले लोग हमसे सवाल पूछेंगे, जिस परिवार ने देश के लिए कुर्बानी दी, उस परिवार की वंशावली को पूरी दुनिया जानती है।

यह भी पढ़ें: पूर्व CM रमन सिंह ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा - अपराधगढ़ में बदलता जा रहा छत्तीसगढ़

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत का 28 को छत्तीसगढ़ दौरा, कृषि कानूनों के विरोध में राजिम में हल्लाबोल की तैयारी

यह भी पढ़ें: जिन्होंने गोलियां खाईं वे डेढ़ साल से कर रहे इंतजार, जिन्हें चोट तक नहीं लगी उन्हें मिल गया प्रमोशन

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned