नक्सल धमाके में मुख्यमंत्री भूपेश का हाथ : भाजपा

नक्सल धमाके में मुख्यमंत्री भूपेश का हाथ : भाजपा

Deepak Sahu | Publish: Apr, 08 2019 04:11:10 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

* नक्सलवाद के मामले में इस सरकार की दिशा और दशा सही नहीं।

*नक्सल घटनाओं के बाद पुलिस और भूपेश सरकार के मंत्री के परस्पर विरोधी बयान लगातार सामने आ रहे हैं

रायपुर। भाजपा ने छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रही नक्सली घटनाओं पर भूपेश सरकार की लापरवाही और अनदेखी पर तंज कसते हुए इसे गंभीरता से न लेने की प्रवृत्ति पर चिंता व्यक्त की है।भाजपा शासन काल में नक्सल समस्या के समाधान के लिए किए गए उपायों पर कांग्रेस की सरकार पानी फेर रही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह सवन्नी ने अपने एक बयान में कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से नक्सली घटनाओं का विस्तार हो रहा सरकार कोई बड़ा एक्शन नहीं ले रहा है और वह चुनाव प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कथन को हास्यास्पद बताया है कि भाजपा के नेता बस्तर दौरे पर जाने से बचने के लिए नक्सली घटनाओं के नाम पर नाटक कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम के पूर्व राजनांदगांव के मानपुर में नक्सली विस्फोट की घटना पर सवन्नी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सोचा समझा नाटक है अथवा वह खतरे की घंटी को अनसुना कर रहे हैं और नक्सलवाद की चुनौती को मजाक समझ बैठे हैं। सवन्नी ने कहा या तो भूपेश सरकार का नक्सलियों से कोई गुप्त समझौता है अथवा यह सरकार हालात की गंभीरता को दबाना चाह रही है। यह दोनों ही स्थितियां काफी संवेदनशील हैं और छत्तीसगढ़ के लिए घातक हैं। भाजपा प्रवक्ता सवन्नी ने कहा कि नक्सल घटनाओं के बाद पुलिस और भूपेश सरकार के मंत्री के परस्पर विरोधी बयान सामने आते हैं, जो यह साबित करने पर्याप्त हैं कि नक्सलवाद के मामले में इस सरकार की दिशा और दशा सही नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned