scriptनक्सल धमाके में मुख्यमंत्री भूपेश का हाथ : भाजपा | CM Bhupesh baghel involved in Naxal blast Said BJP | Patrika News

नक्सल धमाके में मुख्यमंत्री भूपेश का हाथ : भाजपा

locationरायपुरPublished: Apr 08, 2019 04:11:10 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* नक्सलवाद के मामले में इस सरकार की दिशा और दशा सही नहीं।
*नक्सल घटनाओं के बाद पुलिस और भूपेश सरकार के मंत्री के परस्पर विरोधी बयान लगातार सामने आ रहे हैं

chhattisgarh cm

CM भूपेश बघेल ने भाजपा को बताया महिला विरोधी पार्टी, बोले- हमारी जीत पक्की है..

रायपुर। भाजपा ने छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रही नक्सली घटनाओं पर भूपेश सरकार की लापरवाही और अनदेखी पर तंज कसते हुए इसे गंभीरता से न लेने की प्रवृत्ति पर चिंता व्यक्त की है।भाजपा शासन काल में नक्सल समस्या के समाधान के लिए किए गए उपायों पर कांग्रेस की सरकार पानी फेर रही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह सवन्नी ने अपने एक बयान में कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से नक्सली घटनाओं का विस्तार हो रहा सरकार कोई बड़ा एक्शन नहीं ले रहा है और वह चुनाव प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कथन को हास्यास्पद बताया है कि भाजपा के नेता बस्तर दौरे पर जाने से बचने के लिए नक्सली घटनाओं के नाम पर नाटक कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम के पूर्व राजनांदगांव के मानपुर में नक्सली विस्फोट की घटना पर सवन्नी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सोचा समझा नाटक है अथवा वह खतरे की घंटी को अनसुना कर रहे हैं और नक्सलवाद की चुनौती को मजाक समझ बैठे हैं। सवन्नी ने कहा या तो भूपेश सरकार का नक्सलियों से कोई गुप्त समझौता है अथवा यह सरकार हालात की गंभीरता को दबाना चाह रही है। यह दोनों ही स्थितियां काफी संवेदनशील हैं और छत्तीसगढ़ के लिए घातक हैं। भाजपा प्रवक्ता सवन्नी ने कहा कि नक्सल घटनाओं के बाद पुलिस और भूपेश सरकार के मंत्री के परस्पर विरोधी बयान सामने आते हैं, जो यह साबित करने पर्याप्त हैं कि नक्सलवाद के मामले में इस सरकार की दिशा और दशा सही नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो