scriptसीएम हाउस में बैठक आज,जिलों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए इंतजामों की होगी समीक्षा | CM bhupesh baghel meeting on Coronavirus crisis with all IPS and IAS | Patrika News

सीएम हाउस में बैठक आज,जिलों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए इंतजामों की होगी समीक्षा

locationरायपुरPublished: Mar 27, 2020 04:44:50 pm

Submitted by:

CG Desk

कोराना की रोकथाम सहित आम जनता की जरूरतों की आपूर्ति की करेंगे समीक्षा।

सीएम हाउस में बैठक आज,जिलों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए इंतजामों की होगी समीक्षा

सीएम हाउस में बैठक आज,जिलों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए इंतजामों की होगी समीक्षा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे कोरोना के संकट के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम अपने निवास कार्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर प्रदेश में कोराना वायरस (कोविड-19) की रोकथाम के लिए की गई व्यवस्थाओं और आमजनता को खाद्यान्न सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति के संबंध में बैठक लेकर इसकी समीक्षा करेंगे।
मुख्यमंत्री ने अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू को इस संबंध में सभी जिलों से जानकारी लेने को भी कहा है।मुख्यमंत्री की बैठक के पहले अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से वीडियो कांफ्रेसिंग करेंगे और जिलों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए इंतजामों और लागों को खाद्यान्न सहित अन्य दैनिक जरूरतों के सामान की आपूर्ति हेतु की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा करेंगे।
आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और परिवहन सेवाओं के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त
राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लाक डाउन किया गया है। राज्य में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की निरंतरता बनाए रखने एवं पविहन सेवाओं के संबंध में आवश्यक समन्वय सुनिश्चित करने के लिए वेदव्रत सिरमौर, संयुक्त परिवहन आयुक्त को राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।
संयुक्त परिवहन आयुक्त सिरमौर से उनका मोबाइल नंबर 8224900700 तथा ईमेल आई डी atc.cg@gov.in पर संपर्क किया जा सक्ता है।परिवहन विभाग के सचिव डाॅ. कमलप्रीत सिंह द्वारा राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त करने का आदेश मंत्रालय, महानदी भवन से जारी किया गया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो