पश्चिम बंगाल पर बोले भूपेश बघेल-भाजपा को केवल सत्ता से प्यार है

पश्चिम बंगाल पर बोले भूपेश बघेल-भाजपा को केवल सत्ता से प्यार है

Deepak Sahu | Updated: 11 Jun 2019, 06:05:43 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनी हुई ममता बनर्जी की सरकार (Mamta banerjee) को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है।बीजेपी (BJP) को केवल सत्ता से प्यार है

रायपुर. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी (mamta banerjee) और बीजेपी (BJP) के बीच चुनाव के समय से ही खिंच तान चल रही है। शनिवार को हुए हिंसा में भाजपा ने पांच लोगों के मारे जाने का दावा किया था। जबकि ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की शनिवार को हुई हिंसा में दो लोग मारे गये थे और भाजपा का पांच लोगों के मारे जाने का दावा झूठा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हिंसा भड़काने की और फर्जी खबरें फैलाकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है तथा तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को एक और गुजरात नहीं बनने देगी। वहीं, दूसरी ओर भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपने कार्यकर्ताओं की हत्या और ‘बिगड़ती’ कानून व्यवस्था के विरोध में सोमवार को ‘काला दिवस’ मनाया। पार्टी ने कोलकाता एवं अन्य जगहों पर रैलियां निकालीं तथा बशीरहाट में बंद बुलाया।

अब इस मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM bhupeesh baghel) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बंगाल में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है।बीजेपी को केवल सत्ता से प्यार है। वह किसी भी हाल में सत्ता से दूर नहीं रह सकती। उसके लिए वे कुछ कर सकते हैं। जनता सब देख रही है।

चुनाव तक रहता है भाजपा का राष्ट्रवाद

सीएम बघेल (CM Bhupesh baghel) ने कहा कि चुनाव के दौरान राष्ट्रवाद के मुद्दे को बीजेपी (BJP) ने खूब भुनाया। पुलवामा (pulwama attack) और बालाकोट (Balakot) के हमले के चुनाव में भुनाया गया लेकिन अब जब सेना का एक जहाज गायब है तो बीजेपी चुप है। 14 जवान और एक वायुयान लापता है, लेकिन अब तक उस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया। लिहाजा स्पष्ट है कि बीजेपी का राष्ट्रवाद केवल चुनाव के लिए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned