डॉ. रमन सिंह उंगली उठाने से पहले अपने समय को याद कर लें, लिस्ट लंबी है : सीएम भूपेश

- मुख्यमंत्री (CM bhupesh Baghel) ने आज राजधानी के कांग्रेस पार्षद की गुंडागर्दी पर चर्चा की साथ ही छत्तीसगढ़ में कानून राज होने की बात कही।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 14 Jan 2021, 09:09 PM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर । छत्तीसगढ़ में बयानबाजी की जंग जारी है। सीएम भूपेश बघेल (CM bhupesh Baghel) दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरे से वापस रायपुर पहुंच गए है। विमानतल में मीडिया से बात करते हुए सीएम ने केंद्र को निशाना साधा और छत्तीसगढ़ में कानून राज होने की बात कही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राम मंदिर को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा - बीजेपी अभी तक राम मंदिर (Ram Mandir) के शिलान्यास के पैसे का हिसाब नहीं दे पाई है। आखिर उसे छुपाने का क्या कारण है ? अब फिर से धन संग्रह किया जा रहा है। जनता को पैसे का हिसाब बताना चाहिए।

केंद्र सरकार राज्यों को क्यों कह रही वैक्सीन खरीदने
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM bhupesh Baghel) ने केंद्र सरकार (central Government) को घेरते हुए कहा जब सभी काम केंद्र अपने हाथों में ही रख रहा है, तो वैक्सीन खरीदने राज्यों से क्यों कह रहे हैं ? बघेल ने कहा कि अभी सिर्फ 3 करोड़ लोगों को ही वैक्सीन (covid vaccine) दिया गया है। जबकि केंद्र की तरफ से 32 करोड़ लोगों को वैक्सीन दिया जाना चाहिए।

cm_photo.jpg

छत्तीसगढ़ में है कानून का राज
राजधानी में काँग्रेस पार्षद द्वारा मारपीट मामले में भाजपा के कानून व्यवस्था (Crime in Chhattisgarh) पर उठाए सवाल को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि भाजपा को बताने की ज़रूरत नहीं है। उनके राज में सीएम हाउस के सामने डकैती होती है। महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार होता है। लिस्ट लंबी है, तो रमन सिंह उंगली उठाने से पहले अपने समय को याद कर लें। अभी छत्तीसगढ़ में कानून का राज है। सभी की शिकायत पर कार्रवाई हो रही है।

सीएम (CM Bhupesh Baghel) ने अपने दौरे के बारे में बताया कि आज वर्धा गया था, जहां गांधी जी लंबे समय तक रहे और देश की आजादी की लड़ाई की रणनीति वही बनती थी। उनसे जुड़ी और भी कई चीजें देखने का अवसर मिला। गांधी जी के द्वारा बनाए एक मात्र संग्रहालय को देखने का मौका मिला। गांधी के बारे में बहुत कुछ जानने समझने को मिला।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned