CM भूपेश का पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज, बोले- डॉ. रमन सिंह को उनकी ही पार्टी के लोग अब नेता नहीं मानते

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर तल्ख टिप्पणी की है। सोमवार को रायपुर हैलिपेड पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि डॉ. रमन को उनकी ही पार्टी के लोग नेता नहीं मानते।

By: Ashish Gupta

Published: 20 Sep 2021, 06:34 PM IST

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर तल्ख टिप्पणी की है। सोमवार को रायपुर हैलिपेड पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि डॉ. रमन को उनकी ही पार्टी के लोग नेता नहीं मानते। एक समय पर उन्होंने कहा था कि भूपेश सो-उठकर, तैयार होकर सीधे प्रेस कांफे्रंस करते हैं। आज वही बात उनके लिए लागू हो रही हैं। उनके पास कोई काम नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ. सिंह मैं आज डॉ. रमन की किसी भी बात का जवाब देना उचित नहीं समझता। एक कार्यक्रम में शामिल होने दुर्ग जाते वक्त मुख्यमंत्री ने पुरंदेश्वरी देवी (भाजपा प्रदेश प्रभारी) पहले ही कह चुकी हैं, हमारा चेहरा नहीं है। उसके बाद डॉ. रमन ने कहा कि पार्टी में बहुत सारे चेहरे हैं, उनमें एक छोटा सा चेहरा मेरा भी है। इस बात को भी पुरंदेश्वरी देवी ने नकार दिया। पूर्व में भी भाजपा में चेहरे को लेकर आए डी. पुरंदेश्वरी के बयान पर मुख्यमंत्री कह चुके हैं मुझे बहुत दुख है कि जिस व्यक्ति ने 15 साल तक सत्ता संभाली, उसे ही पार्टी चेहरा नहीं मान रही है। इस दौरान उनके साथ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे भी है।

रमन ने भी किया पलटवार
मुख्यमंत्री के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री ने पलटवार किया। कहा कि वे अपने दल और अपनी स्थिति को देखें, किसी के घर मे तांकझांक ना करें। उन्होंने ढाई ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर चल रही खींचतान पर उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं कि उन्हें न बोलने के लिए कहा गया है। उनके वरिष्ठ नेताओं के बीच क्या बात होती है, राहुल गांधी क्या बोलते हैं? अभी तो सभी अनुमान लगाते रहते हैं। उनके चेहरे को देखकर लगता है कि बड़े आश्वांवित हैं वें।

यह भी पढ़ें: भाजपा के फायर ब्रांड नेता युद्धवीर सिंह का बेंगलुरु में निधन, एक महीने से लिवर का चल रहा था इलाज

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री राजिंदर पाल भाटिया ने की खुदकुशी, पोस्ट कोविड समस्या से जूझ रहे थे भाजपा नेता

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली रवाना, सियासी हलचल फिर हुई तेज

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned