छत्तीसगढ़ टेनिस संघ की नई कार्यकारिणी का गठन 15 को, सीएम भूपेश बघेल का दोबारा अध्यक्ष चुना जाना तय

छत्तीसगढ़ टेनिस संघ की सामान्य सभा और कार्यकारिणी की बैठक 15 जून को आयोजित की जा रही है। इस बैठक में संघ की नई कार्यकारिणी के गठन के लिए चुनाव कराया जाएगा, जिसमें वर्तमान अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दोबारा अध्यक्ष और गुरुचरण सिंह होरा का निर्विरोध महासचिव चुना जाना तय माना जा रहा है।

By: Dinesh Kumar

Published: 14 Jun 2021, 09:45 PM IST

नई कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों के निर्विरोध चुने जाने की संभावना


रायपुर. छत्तीसगढ़ टेनिस संघ की सामान्य सभा और कार्यकारिणी की बैठक 15 जून को आयोजित की जा रही है। इस बैठक में संघ की नई कार्यकारिणी के गठन के लिए चुनाव कराया जाएगा, जिसमें वर्तमान अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दोबारा अध्यक्ष और गुरुचरण सिंह होरा का निर्विरोध महासचिव चुना जाना तय माना जा रहा है। इसके अलावा अन्य पदाधिकारियों के भी निर्विरोध चुने जाने की संभावना है। नई कार्यकारिणी का गठन अगामी चार वर्षों के लिए किया जाएगा। सामान्य सभा में आल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के सचिव अनिल धुपर जूम के माध्यम से पर्यवेक्षक के रूप मेंं उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा कोरोना प्रोटोकाल के कारण मान्यता प्राप्त जिलों संघों और क्लब के पदाधिकारी भी वर्चुअल बैठक में शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के सीईओ बशीर अहमद खान को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है।

सिसोदिया के इस्तीफे बाद सीएम चुने गए थे अध्यक्ष
छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के पूर्व अध्यक्ष विक्रम सिंह सिसोदिया के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद गत वर्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नया अध्यक्ष चुना गया था। उस समय कार्यकारिणी का कार्यकाल पूरा नहीं हुआ था। जून 2021 में कार्यकारिणी का चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के बाद मंगलवार को फिर से चुनाव कराया जा रहा है

Dinesh Kumar Reporting
और पढ़े
अगली कहानी
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned