राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात को संयोग घोटाला बताने वाले रमन सिंह को CM भूपेश ने यूं दिया जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात पर संयोग घोटाले के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा, सरकार के कामकाज और उनकी योजनाओं की तारीफ से कुछ लोगों के चेहरे से हवाइयां क्यों उड़ रही है।

By: Ashish Gupta

Published: 11 Sep 2021, 03:42 PM IST

रायपुर. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की वैष्णो देवी यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात को लेकर राजनीति शुरू गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former CM Raman Singh) के राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात पर संयोग घोटाले के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा, रमन सिंह 15 सालों में कुछ नहीं कर पाए। उन्होंने चावल बांटने के अलावा कुछ नहीं किया। सीएम भूपेश ने कहा, सरकार के कामकाज और उनकी योजनाओं की तारीफ से कुछ लोगों के चेहरे से हवाइयां क्यों उड़ रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा, केवल एक भागवत वर्मा नहीं और भी उदाहरण है, जिनका गोधन न्याय योजना (Godhan Nyay Yojaana) से जीवन बदला है। 85 हजार ही नहीं कई लोगों ने लाखों रुपये बचाये हैं। भागवत वर्मा और राहुल गांधी की मुलाकात पर भूपेश बघेल ने कहा, भागवत वर्मा वैष्णो देवी के लिए 27 अगस्त को रजिस्ट्रेशन करा लिए थे। तब हम लोग दिल्ली में थे। तब किसी को राहुल गांधी जी के प्रोग्राम की जानकारी नहीं थी।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की वैष्णो देवी यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ के किसान से मुलाकात को भाजपा ने संयोग घोटाला करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट किया कि यह संयोग है या फिर राहुल गांधी को रिझाने का प्रयोग? वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि जिस गांधी परिवार से खुद कांग्रेसी मुख्यमंत्री का मिलना भी संभव नहीं होता, उससे किसान का मिलना प्रायोजित है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned