scriptजशपुर दर्दनाक हादसे पर CM भूपेश और गृहमंत्री ने जताया दुख, रमन सिंह ने की 50 लाख मुआवजे की मांग | CM Bhupesh Home Minister expressed grief over Jashpur Car accident | Patrika News

जशपुर दर्दनाक हादसे पर CM भूपेश और गृहमंत्री ने जताया दुख, रमन सिंह ने की 50 लाख मुआवजे की मांग

locationरायपुरPublished: Oct 15, 2021 07:18:09 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Jashpur Car Accident: विजयादशमी के दिन छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन (Durga Visarjan) के दौरान दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दुःख व्यक्त किया है।

car_accident_in_jashpur.jpg

जशपुर दर्दनाक हादसे पर CM भूपेश और गृहमंत्री ने जताया दुख, रमन सिंह ने की 50 लाख मुआवजे की मांग

रायपुर. Jashpur Car Accident: विजयादशमी के दिन छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन (Durga Visarjan) के दौरान दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दुःख व्यक्त किया है। सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा है, जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। कोई भी बख्शा नहीं जाएगा। सबके साथ न्याय होगा। ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे।
वहीं जशपुर दर्दनाक हादसे को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (CG Home Minister Tamradhwaj Sahu) ने भी दुख व्यक्त किया है। गृह मंत्री ने कहा, जशपुर की घटना ह्रदय विदारक है। घटना के बारे में सोचकर मैं स्वयं विचलित हूं। इसमें दोषियों को बिल्कुल भी नहीं छोड़ा जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल कलेक्टर और एसपी को कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद पता चल पाएगा कि ऐसे विदारक घटना का कारण क्या है। चाहे दोषी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) ने भी हादसे को लेकर दुःख जताया है। उन्होंने दर्दनाक हादसे का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट कर कहा, ये वीडियो बेहद दर्दनाक है। छत्तीसगढ़ में नशा माफियाओं के हौसले बुलंद हो गए हैं, अब क्या धार्मिक जुलूस निकालने वालों को ऐसे ही कुचल दिया जाएगा। जशपुर एसपी को तत्काल हटाया जाए। मृतकों के परिजन को 50 लाख का मुआवजा और घायलों के इलाज की तुरंत व्यवस्था की जानी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो