scriptसीएम भूपेश ने किया कोरोना एडवाइजरी का पालन,डीजीपी ने दी नक्सली मुठभेड़ की जानकारी | CM bhupesh react in corona and sukma naxal attack in chhattisgarh | Patrika News

सीएम भूपेश ने किया कोरोना एडवाइजरी का पालन,डीजीपी ने दी नक्सली मुठभेड़ की जानकारी

locationरायपुरPublished: Mar 22, 2020 12:13:11 am

Submitted by:

CG Desk

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घर में ही रहकर किए सभी प्रशासनिक काम, एम्स के डायरेक्टर से दूरभाष पर कोरोना पीड़ित मरीज के स्वास्थ्य का जाना हालचाल।

सीएम भूपेश ने किया कोरोना एडवाइजरी का पालन,डीजीपी ने दी नक्सली मुठभेड़ की जानकारी

सीएम भूपेश ने किया कोरोना एडवाइजरी का पालन,डीजीपी ने दी नक्सली मुठभेड़ की जानकारी

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए शनिवार देर शाम हुए पुलिस – नक्सली मुठभेड़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है- आज मैंने कोरोना वायरस की जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए अपने घर में ही रहकर सारे प्रशासनिक कामकाज संपन्न किये हैं। इस दौरान पुलिस महानिदेशक ने मुलाकात कर आज हुई नक्सल मुठभेड़ की जानकारी भी दी।आप भी अपने घर पर रहें- सुरक्षित रहें।
साथ ही सीएम निवास कार्यालय में पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी ने सीएम से मुलाकात कर नक्सल मुठभेड़ की जानकारी दी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने निवास से मुख्य सचिव आर.पी. मंडल और स्वास्थ्य सचिव से दूरभाष पर चर्चा कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे प्रदेश में किये जा रहे इन्तेजामो की ओवरऑल जानकारी ली।
https://twitter.com/hashtag/StayHomeStaySafe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने शनिवार को अपने निवास में रहते हुए ही प्रशासनिक कामकाज संम्पन्न किये। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कोरोना वायरस की जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए घर में रहते हुए ही प्रशासनिक कार्य किये। उन्होंने रायपुर कलेक्टर से दूरभाष पर चर्चा कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए इन्तेजामो की जानकारी ली वहीं उन्होंने जगदलपुर संभाग आयुक्त से दूरभाष पर चर्चा कर बस्तर क्षेत्र में आये भूकंप की जानकारी ली।
मुख्यमंत्री ने एम्स के डायरेक्टर से दूरभाष पर कोरोना पीड़ित मरीज के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और सभी सभी आवश्यक चिकित्सा मुहैया कराने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही दूरभाष पर ही अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो