scriptसीएम भूपेश बोले- अर्णव के वाट्सएप चैट की हो निष्पक्ष जांच | CM Bhupesh said - Arnav WhatsApp chat should be fair investigation | Patrika News

सीएम भूपेश बोले- अर्णव के वाट्सएप चैट की हो निष्पक्ष जांच

locationरायपुरPublished: Jan 19, 2021 09:39:07 pm

Submitted by:

CG Desk

उठाए सवाल : सीएम दो दिनी दौरे पर पहुंचे असम .

मुख्यमंत्री भूपेश

CM Buupesh baghel

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अर्णव गोस्वामी के बालाकोट एयर स्ट्राइक की जानकारी को लेकर वॉट्सएप चैट के खुलासों के आधार पर गंभीर सवाल उठाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, यह देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरनाक मामला है।
इस मामले में रक्षा मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि बालाकोट एयर स्ट्राइक की सूचना, गोस्वामी तक कैसे पहुंची? उन्होंने पूरे मामले की जांच सर्वोच्च न्यायालय के मौजूदा जज से करवाने की मांग की है। मुख्यमंत्री बघेल दो दिवसीय असम दौरे पर रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बातें कहीं। मालूम हो कि अर्णव की वॉट्सएप चैट मुंबई पुलिस ने कोर्ट में पेश की है। यह चैट वायरल हो गई है। इसमें पाकिस्तान के खिलाफ कुछ बड़ा होने की बात सामने आई थी।
किसान ना डरेंगे, पीछे हटेंगे
किसानों नेताओं को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की नोटिस को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, जब भी कहीं विरोध होता है, तो भाजपा उसे बदनाम करने की कोशिश करती है। लेकिन इस बार सामने किसान हैं, वे डरेंगे नहीं। उन्होंने कहा, किसानों ने विरोध किया तो भाजपा ने उन्हें कभी पाकिस्तानी तो कभी खालिस्तानी कहा। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि किसान बिचौलियों के दलाल हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, किसानों को दबाने के तमाम प्रयासों के बावजूद, किसान न डरेंगे, न दबेंगे और न पीछे हटेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो