scriptनौ रत्नों को बेचने वाली सरकार के बजट से नहीं है कोई उम्मीद- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल | CM Bhupesh said no hope from this government budget 2020 | Patrika News

नौ रत्नों को बेचने वाली सरकार के बजट से नहीं है कोई उम्मीद- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

locationरायपुरPublished: Jan 29, 2020 06:26:30 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो पहले देश नहीं बेचने की बात कहते थे। आज वही देश के नौ रत्नों को बेच रहे हैं। ऐसी सरकार से क्या ही उम्मीद की जा सकती है।
 
 

नौ रत्नों को बेचने वाली सरकार के बजट से नहीं है कोई उम्मीद- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

नौ रत्नों को बेचने वाली सरकार के बजट से नहीं है कोई उम्मीद- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर. शनिवार होने के बावजूद इस बार भी बजट 1 फरवरी को ही पेश होगा। बुधवार को सरकार की ओर से यह घोषणा आई है। मंदी से जूझ रहे अर्थव्यवस्था को इस बार के बजट से काफी उम्मीदें हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने भी बजट के लिए कई प्रस्ताव, सुझाव और मांग केंद्र सरकार को भेजे हैं।

गजब: गिफ्ट लेकर भी नहीं दिया वोट तो तिलमिलाए प्रत्याशी ने घर-घर जाकर मांगा अपना बांटा हुआ सामान

बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो पहले देश नहीं बेचने की बात कहते थे। आज वही देश के नौ रत्नों को बेच रहे हैं। ऐसी सरकार से क्या ही उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एयर इंडिया और रेलवे को बेच रहे हैं। भारत के नौ रत्नों को बेच रहे हैं।

आरबीआई से दो-तीन बार पैसे निकाल चुके हैं। जीडीपी सबसे न्यूनतम स्तर पर है। बेरोजगारी 45 साल में सबसे उच्चतम स्तर पर है। ऐसे में आप सरकार से क्या उम्मीद कर सकते हैं।चुनाव से पहले थे सबके अच्छे दिन आएंगे। बेरोजगारों को रोजगार देंगे। दूसरी बार मौका मिला, लेकिन देश को क्या दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में आज जो परिस्थिति बनी है, उसका जिम्मेदार छोटा भाई और मोटा भाई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो