scriptसाध्वी प्रज्ञा के बहाने सीएम भूपेश का तंज, भाजपा की वॉशिंग से एक आतंकी देशभक्त बनकर निकली | CM Bhupesh says BJP's Washing turns out to be a terrorist patriot | Patrika News

साध्वी प्रज्ञा के बहाने सीएम भूपेश का तंज, भाजपा की वॉशिंग से एक आतंकी देशभक्त बनकर निकली

locationरायपुरPublished: Apr 21, 2019 02:16:11 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* भूपेश बघेल का भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा को लेकर भाजपा पर अटैक कहा मालेगांव ब्लास्ट केस में 9 साल तक जेल में रहने वाली और हिंसा फैलाने वाली को अपना उम्मीदवार
 

bhupesh baghel

साध्वी प्रज्ञा के बहाने सीएम भूपेश का तंज, भाजपा की वॉशिंग से एक आतंकी देशभक्त बनकर निकली

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा को लेकर भाजपा पर अटैक किया है।ट्वीट में उन्होंने लिखा है – हां! तो भाजपा की वाशिंग मशीन से धुलकर आतंक की एक आरोपी ‘देशभक्त’ बनकर निकली है। ये वही देशभक्त है, जिसने 2001 में छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में शैलेन्द्र देवांगन नामक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया था। इनकी चले तो ये तो अपने गुरु गोडसे को भी फिर से जिंदा कर चुनाव लड़वा दें! इससे पहले छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ से भूपेश बघेल ने प्रज्ञा पर वार किया था। इससे प्रदेश में खलबली मच गयी है।
https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1119863791770951680?ref_src=twsrc%5Etfw

भूपेश बघेल का बयान
बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश ने साध्वी प्रज्ञा को लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, भाजपा आतंक फैलाने वालों को टिकट बांट रही है। भाजपा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोगों को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बना रही है जो शहादत पर सवाल उठाते हैं और लोगों को चाकू मारते हैं। 2001 में साध्वी प्रज्ञा ने मामूली विवाद में बिलाईगढ़ के शैलेन्द्र देवांगन नाम के शख्स पर चाकू से हमला किया था। इतना ही नहीं साध्वी प्रज्ञा ने कवर्धा में गाड़ी को लेकर मारपीट की थी।सीएम भूपेश ने कहा, भाजपा को कोई ठीक ठाक उम्मीदवार नहीं मिला इसलिए मालेगांव ब्लास्ट केस में 9 साल तक जेल में रहने वाली और हिंसा फैलाने वाली को अपना उम्मीदवार बनाया है।इससे पहले साध्वी के बयान से बड़ा बखेड़ा पैदा हुआ है।

क्या कहा था साध्वी प्रज्ञा ने

साध्वी प्रज्ञा ने अपने एक बयान में कहा था की मैंने हेमंत करकरे से कहा था की उसका सर्वनाश हो जाएगा और इसीलिए उसने मुझे गालियां दी थी। जिस दिन मैं जेल गयी उसीदिन उसके यहाँ सूतक लग गया था और जब आतंकियों ने उसे मारा तो सूतक खत्म हो गया।हालाँकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफ़ी मांग ली थी।

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस

चुनाव आयोग ने उसके इस बयान पर नोटिस जारी कर जवाब माँगा है। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं भोपाल कलेक्टर सुदाम खाड़े ने प्रज्ञा के बयान पर स्वत: संज्ञान लिया और इस मामले में सहायक निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी थी । कार्यक्रम के आयोजक और प्रज्ञा सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है । उनसे 24 घंटे में जवाब मांगा गया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो