scriptजोगी के गढ़ में सीएम रमन बोले – छत्तीसगढ़ में इस बार त्रिकोणीय होगा चुनाव | CM Raman says - assembly elections in Chhattisgarh will be triangl | Patrika News

जोगी के गढ़ में सीएम रमन बोले – छत्तीसगढ़ में इस बार त्रिकोणीय होगा चुनाव

locationरायपुरPublished: Dec 10, 2017 12:04:23 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को लेकर कांग्रेस नेता कुछ भी कहें, लेकिन मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक बार फिर जोगी कांग्रेस की बढ़ती हुई ताकत को स्वीकार किया है

Assembly elections in Chhattisgarh

रायपुर . पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को लेकर कांग्रेस नेता कुछ भी कहें, लेकिन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने एक बार फिर जोगी कांग्रेस की बढ़ती हुई ताकत को स्वीकार किया है। शनिवार को तेंदूपत्ता तिहार में भाग लेने के लिए जोगी के गढ़ मरवाही पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा, जोगी की पार्टी की चुनौती से इनकार नहीं किया जा सकता। जोगी की पार्टी प्रदेश में तीसरी पार्टी के तौर पर तेजी से उभर रही है। अगले साल होने वाले चुनाव में त्रिकोणीय संघर्ष होने की पूरी उम्मीद है।

मुख्यमंत्री इससे पहले भी कई बार जोगी की पार्टी को प्रदेश की तीसरी पार्टी के तौर पर स्वीकारोक्ति दे चुके है। मामना जा रहा कि मुख्यमंत्री एेसा बोलकर यह संदेश देना चाह रहे हैं कि जोगी लंबे समय से कांग्रेस में रहे हैं, यदि उनकी पार्टी से लोग चुनाव लडेग़ें तो इसका सीधा लाभ भाजपा को होगा। जोगी की पार्टी कांग्रेस की ही वोट काटेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्री के कथित सेक्स सीडी मामले की जांच सरकार कर रही है। सीबीआई से बड़ी एजेंसी देश में और कोई नहीं। मुख्यमंत्री मरवाही विकासखण्ड के ग्राम लोहारी के चलचली मैदान में आयोजित तेंदूपत्ता बोनस तिहार में 97 हजार से अधिक लोगों को तेंदूपत्ता बोनस दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों को मच्छरदानी भी वितरित किया।

तीसरी नहीं पहली शक्ति हैं, सरकार बनाएंगे- जोगी
सीएम के तीसरी पार्टी वाले बयान पर जब जकांछ संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे तीसरी शक्ति नहीं, पहली शक्ति हैं और इस बार उनकी पार्टी ही छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी। इसके लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में तैयारी की जा रही है।

कांग्रेस बोली- सीएम प्रोजेक्ट करने गए थे मरवाही
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संबंध में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। पार्टी मीडिया विभाग के सचिव सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, दरअसल मुख्यमंत्री मरवाही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को प्रोजेक्ट करने ही गए थे। शुक्ला ने कहा, जनता जान चुकी है कि जकांछ, भाजपा की बी टीम है। उसका उदय ही भाजपा और मुख्यमंत्री रमन सिंह के हित संवर्धन के लिए हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो