scriptराम मंदिर को लेकर CM का बड़ा बयान, बोले – अयोध्या में मंदिर बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती | CM Raman Singh says nobody can stop Ram Mandir construction | Patrika News

राम मंदिर को लेकर CM का बड़ा बयान, बोले – अयोध्या में मंदिर बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती

locationरायपुरPublished: Nov 14, 2017 12:28:31 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सीएम डॉ. रमन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है।

ayodhya ram temple
रायपुर . मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने दावा किया है – अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को कोई ताकत नहीं रोक सकती। मुख्यमंत्री ने यह बयान राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया।
इस मौके पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने रामराज के लिए योगी आदित्यनाथ को चुना है। योगी सरकार के सत्ता में आते ही उत्तर प्रदेेश तेजी से विकास की ओर अग्रसर है, जिसे अब पूरा देश देख रहा है।
मुख्यमंत्री योगी आदिन्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की पीड़ा को कभी महसूस ही नहीं किया, जिसका नतीजा आज पूरे देश देख रहा है। उन्होंने प्रदेश के मुखिया डॉ. रमन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम को एहसास हुआ कि लोगों को राशन मिलना चाहिए, इसलिए रमन सिंह के आते ही प्रदेश के लोगों को राशन मिला।
वहीं यूपी के सीएम ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयार रहने के लिए कहा। इससे पहले भाजपा युवा मोर्चा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नागरिक अभिनंदन किया। इस मौके पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने योगी आदित्यनाथ को राजिम कुंभ का साहित्य भेंट किया। इस दौरान मंच पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, मंत्री राजेश मूणत, सांसद रमेश बैस, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक सहित अन्य नेता उपस्थित थे।
इससे पहले योगी आदित्यनाथ एक दिन के दौरे पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर मीडिया से बातचीत में योगी आदित्यनाथ ने कहा – अयोध्या में जो होगा अच्छा होगा। सुप्रीम कोर्ट में 5 दिसम्बर से मामले में रोज सुनवाई होगी। उन्होंने कहा राम मंदिर निर्माण में सबकी भावनाओं के अनुरूप ही कार्य होगा। इस बीच उन्होंने रायपुर और अयोध्या के बीच जल्द ही बस सेवा शुरू करने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो