scriptCM said something is cooking inside the house,BJP | BJP नेताओं के दिल्ली दौरे पर CM बोले अंदरखाने में कुछ तो पक रहा है | Patrika News

BJP नेताओं के दिल्ली दौरे पर CM बोले अंदरखाने में कुछ तो पक रहा है

दिल्ली में भाजपा नेताओं की मुलाकात पर सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस दौरे को लेकर चुटकी ले रहे हैं। अटकलों का बाजार शुरू हो गया।

रायपुर

Published: April 30, 2022 11:24:06 am

रायपुर. भाजपा (BJP) नेताओं के दिल्ली दौरे को लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (raman singh) ने दिल्ली (delhi) में प्रधानमंत्री (pm narendra modi) और केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी बयानबाजी का दौर के साथ अटकलों का बाजार भी गरम हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) ने भी इस मुलाकात पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा, रमन सिंह प्रधानमंत्री और अमित शाह से मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि भाजपा में अंदरखाने कुछ न कुछ पक रहा है, जो निकट भविष्य में सामने आएगा।
दिल्ली रवाना होने से पहले रायपुर में पत्रकारों से चर्चा में कहा मुख्यमंत्री ने कहा, दिल्ली में शनिवार को एक सम्मेलन है जिसमें राज्यों के मुख्यमंत्री और उच्च न्यायालयों के चीफ जस्टिस उपस्थित होंगे। इसमें राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया भी रहेंगे। वहां दिन भर का कार्यक्रम है। रात में प्रधानमंत्री ने भोज पर भी आमंत्रित किया है।
raipur
raipur
सरकार खुद रेल बंद कर रही
मुख्यमंत्री ने ट्रेनों के परिचालन को लेकर कहा, स्थिति भयावह हो गई है। पहले कभी लोग अपनी मांग के लिए ट्रेन रोकवाते थे। रेल रोको आंदोलन होता था। अब स्थिति उलटी हो गई है। सरकार खुद ट्रेनों को बंद कर रही है।
भाजपा को नहीं मिलेगा जनसमर्थन-चौबे
भाजपा नेताओं की मुलाकात पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जो दुर्गति है उससे आलाकमान चिंतित है। प्रधानमंत्री ने निर्देश दिया होगा कि थोड़ी मैदान पर काम करिए, लेकिन 15 साल के उनके कुशासन से छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त रही है।
कांग्रेस बोली- छत्तीसगढ़ के हितों के लिए आवाज उठाई या मौनी बाबा बने रहे
इस मुलाकात पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, छत्तीसगढ़ की जनता जानना चाहती है, रमन ने प्रधानमंत्री से राज्य के हितों के लिए क्या बात की? छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री के साथ उनकी क्या बात हुई? उन्होंने कहा, धान से एथेनॉल बनाने के लिये छत्तीसगढ़ को अनुमति देने के संबंध में रमन सिंह ने प्रधानमंत्री से बात किया अथवा नहीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर विवादः जिला अदालत में पौन घंटे की सुनवाई, फैसला सुरक्षितजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईंये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Bidenश्रीलंकाई क्रिकेटर का फील्डिंग के दौरान अचानक सीने में उठा दर्द, मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.