scriptरईसजादों से पूछताछ में खुलासा: चॉकलेट के नाम पर करते कोकीन की ब्रांडिंग, राजधानी में रेव पार्टी की थी तैयारी | Cocaine Branding name of chocolate Preparations rave party in Raipur | Patrika News

रईसजादों से पूछताछ में खुलासा: चॉकलेट के नाम पर करते कोकीन की ब्रांडिंग, राजधानी में रेव पार्टी की थी तैयारी

locationरायपुरPublished: Oct 08, 2020 11:32:10 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

तस्करों ने कोकीन (Cocaine ) का नाम चॉकलेट रखा था और ग्रुप में चॉकलेट के नाम से ब्राडिंग करते थे। सूत्रों के मुताबिक रायपुर में रईसजादों की एक रेव पार्टी (rave party) भी होने वाली थी।

रायपुर. कोकीन तस्करी (Cocaine trafficking) करते पकड़े गए दो पैडलर रायपुर को कोकीन का बड़ा मार्केट बना रहे थे। इसके लिए दोनों शहर के रईसजादों का ग्रुप बना रखे थे। और उनकी पार्टियों के लिए कोकीन उपलब्ध कराते थे। तस्करों ने कोकीन का नाम चॉकलेट रखा था और ग्रुप में चॉकलेट के नाम से ब्राडिंग करते थे। सूत्रों के मुताबिक रायपुर में रईसजादों की एक रेव पार्टी (rave party) भी होने वाली थी। इसके लिए ड्रग का इंतजाम दोनों पैडलर्स को करना था। इसके लिए बने गुप में कारोबारी, बिल्डर और कुछ नेताओं के रिश्तेदारों को जोड़ा गया था।

कोकिन के लिए पैडलर से वाट्सएप चैटिंग थे रईसजादे, पुलिस ने की पांच घंटे की पूछताछ

बुधवार को पुलिस ने वॉट्सऐप चैटिंग के आधार पर दो बिल्डरों से पूछताछ की। उन्होंने स्वीकार किया है कि वे कोकिन का सेवन करते हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी करते थे। उस पार्टी के लिए कोकिन लेते थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रायपुर में एक रेव पार्टी के लिए आउटर के एक बड़े फार्महाउस को लिया गया था। इस पार्टी में खास-खास लोगों को शामिल करने के लिए इनवाइट किया जा रहा था। इसमें कोकीन के साथ अन्य ड्रग, शराब लेने की भी तैयारी थी।

कोरोना काल में ट्रेनें बंद तो सड़क मार्ग से हो रहा करोड़ों का नशा कारोबार

रेव पार्टी में रायपुर के अलावा दूसरे शहर के युवक-युवती भी शामिल होने वाले थे। हालांकि दोनों पैडलर की गिरफ्तारी से पूरा मामला ठंडा पड़ गया। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर को कोकिन बेचते गिरफ्तार किया है। रायपुर में दोनों ड्रग पैडलर के रूप में लंबे समय से काम रहे थे। दोनों के मोबाइल में कई वाट्सएप चैटिंग मिली है, जिसमें किचन सप्लाई करने का संकेत है।

ट्रेंडिंग वीडियो