scriptकोकीन तस्करों के नेटवर्क में फंस सकते हैं कई रईसजादे, रिमांड में ड्रग पैडलर ने नहीं उगला राज, भेजा गया जेल | cocaine smugglers drugs peddlers in remand police sent to jail | Patrika News

कोकीन तस्करों के नेटवर्क में फंस सकते हैं कई रईसजादे, रिमांड में ड्रग पैडलर ने नहीं उगला राज, भेजा गया जेल

locationरायपुरPublished: Oct 12, 2020 10:00:33 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

– कोकीन तस्करों (Cocaine smugglers) के बड़े नेटवर्क का खुलासा करने वाली पुलिस की जांच में रायपुर के कई रईसजादे फंस सकते हैं।
– दो दिन की रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ड्रग पैडलर (Drug peddler) अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड और मिन्हाज उर्फ हनी को रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

रायपुर. कोकीन तस्करों (Cocaine smugglers) के बड़े नेटवर्क का खुलासा करने वाली पुलिस की जांच में रायपुर के कई रईसजादे फंस सकते हैं। पुलिस की टीम उनकी तलाश में लगी है। दो दिन की रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ड्रग पैडलर (Drug peddler) अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड और मिन्हाज उर्फ हनी को रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों से दो दिन तक कई बिंदुओं पर पुलिस ने पूछताछ की।

आरोपियों ने अधिकांश सवालों का जवाब नहीं दिया। इससे पुलिस की आगे की जांच प्रभावित हो सकती है। दूसरी और पुलिस ने अभिषेक के मोबाइल से डिलीट हुए डाटा की बिक्री का प्रयास शुरू कर दिया है। साथ ही उसके मोबाइल से दूसरे ड्रग पैडलर्स के साथ हुई वाट्सऐप चैट की भी जांच की जा रही है। इस मामले में अब तक 11 तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो