scriptकांग्रेस ने चुनाव आयोग से की राजेश मूणत की शिकायत, आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप | Code of Conduct Violation: Congress files complaint against Munat | Patrika News

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की राजेश मूणत की शिकायत, आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

locationरायपुरPublished: Oct 25, 2018 03:41:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री राजेश मूणत पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। कांग्रेस से विकास उपाध्याय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से शिकायत की है।

cg election 2018

आधी 12 लोगों को जवानों ने घर से उठाकर जेल में किया बंद, 13 दिन से बाद 3 नाबालिग लापता

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री राजेश मूणत पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। कांग्रेस से विकास उपाध्याय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से शिकायत की है। कांग्रेस नेता ने एसएसपी अमरेश मिश्रा से भी इसकी शिकायत की।
शिकायत में कांग्रेस नेता विकास उपाध्याय ने बताया कि मंत्री राजेश मूणत ने अपने जन्मदिवस पर कांग्रेस पार्षदों दल के फोटो का विज्ञापन प्रकाशित करवाकर उसमें मनगंढत तरीके से अपने तारीफों के पुल बांधने का काम किया है, जोकि बिल्कुल गलत है। उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधियों के बगैर सहमति से मंत्री मूणत ने ये काम किया है। इससे पार्टी और जनप्रतिनिधि दोनों की साख को ठेस पहुंचा है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन से इसकी शिकायत अप्रैल माह में की गई थी, लेकिन अभी तक इस प्रकार कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो