सोशल मीडिया में धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी, मचा बवाल

बीती रात इस घटना की सूचना मिलते ही भीम सेना के सदस्य बड़ी संख्या में थाने पहुंचे वहां आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करते रहे

डोंगरगढ़. भीमनगर निवासी भीम सेना के संतोष पिता रमेश सहारे की रिपोर्ट पर पुलिस ने मयंक शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। संतोष सहारे ने बताया कि मुझे व्हाट्सएप गु्रप क्रांतिकारी भीम व भीम आर्मी एवं भीम सेना एवं फेसबुक में मयंक शर्मा के द्वारा संविधान के निर्माता डॉ. भीमराव आंबेडकर साहब के संबंध में आपत्तिजनक धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने आहत करने सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे के प्रयास से की गई टिप्पणी मिली है इस आशय की लिखित शिकायत करते हुए संतोष ने समाज के लिए एवं जनहित के लिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर त्वरित कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग की है।

बीती रात इस घटना की सूचना मिलते ही भीम सेना के सदस्य बड़ी संख्या में थाने पहुंचे वहां आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करते रहे। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मणिशंकर चंद्रा की समझाइश एफआईआर दर्ज होने पर संतुष्ट हुए तथा मयंक शर्मा के खिलाफ तत्काल कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार करने की मांग करते रहे। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 1960 की धारा 295 व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 66...1 के तहत प्रकरण दर्ज कर टीआई नासिर बाटी स्वयं इस मामले की जांच कर रहे हैं।

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned