छत्तीसगढ़ के सुकमा में 17 जवानों की शहादत पर राहुल गांधी ने संवेदना व्यक्त की

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 17 जवानों की शहादत पर कांग्रेस के पूर्व अध्य्क्षय और सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर जवानों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया।

By: Ashish Gupta

Published: 22 Mar 2020, 06:04 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में (Naxal Attack in Chhattisgarh) नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 17 जवानों की शहादत पर कांग्रेस के पूर्व अध्य्क्षय और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर जवानों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुई नक्सली मुठभेड़ में सुरक्षा बल के 17 जवानों के शहीद और 14 जवानों के घायल होने की खबर से आहत हूं। शहीदों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने मार्मिक ट्वीट कर जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, यह वक़्त बहुत नाजुक है, हम पर हमले दर हमले हैं, दुश्मन का दर्द यही तो है, हम हर हमले पर सम्भलें हैं। वीर जवानों की शहादत को नमन।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह (Raman Singh) ने भी जवानों को श्रद्धांजलि दी। डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, यह वास्तव में कठिन समय है। जहाँ पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है। प्रदेश में नक्सलियों के कायराना हमले में 17 वीर जवानों ने मातृभूमि पर प्राण अर्पित कर दिए हैं।

राज्यपाल अनुसुईया उइके,ने भी सुरक्षा बल के शहीद जवानों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया। इससे पहले बस्तर के आईजी सुंदरराज 17 जवानों के शहीद होने की खबर को पुष्ट किया। नक्सल मुठभेड़ में शहीद जवानों में डीआरजी के 12 जवान और एसटीएफ के 5 जवान शामिल हैं।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned