scriptकांग्रेस का आरोप, प्रदेश के 70 फीसदी प्रशासनिक अफसर BJP के Mission 65 में शामिल | Congress allegations that state officers included in BJP's 65 missions | Patrika News

कांग्रेस का आरोप, प्रदेश के 70 फीसदी प्रशासनिक अफसर BJP के Mission 65 में शामिल

locationरायपुरPublished: Oct 06, 2018 03:20:04 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा।

Bhupesh bagel arrested in janjhir in PM modi visit in chhhatiisgarh

भूपेश बोले – UPA ने छत्तीसगढ़ से चलाई 50 से अधिक नई ट्रेनें, NDA ने महज एक

रायपुर. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। शनिवार को राजीव भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए भूपेश बघेल ने कांग्रेस नेता पीएल पुनिया के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि शराब कारोबारी विजय माल्या को देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ संसद के सेट्रल हॉल में बैठे हुए देखा था।
पीएल पुनिया ने कहा था कि वे प्रत्यक्षदर्शी हैं और वे जिम्मेदारी के साथ कह रहे हैं कि विजय माल्या मामले में अरुण जेटली और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झूठ बोल रहे हैं। भूपेश ने कहा कि पीएल पुनिया के इस बयान से नरेन्द्र मोदी सरकार की कलई खुल गई। और अब नरेन्द्र मोदी और अमित शाह अपने असली राजनीति पर उतर आए हैं।
भूपेश ने कहा कि राजनीतिक इतिहास इस बात का गवाह है कि नरेन्द्र मोदी और अमित शाह अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्धियों को किस निर्दयता के साथ रास्ते से हटाते हैं। दरअसल, उनकी मानसिकता ही अपराधिक है। और बदला लेने के लिए अपने सहयोगियों तक को नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि गुजरात में संघ के एक नेता और भाजपा के महामंत्री की सीडी का बंटना, प्रवीण तोगडिय़ा का जान बचाने के लिए मीडिया के सामने आकर गिड़गिड़ाना इसका पुख्ता सबूत है।
कांग्रेस नेता मोहम्मद अकबर ने रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी के भाजपा में शामिल होने को लेकर भी राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा के 70 प्रतिशत अफसरों पर भाजपा के मिशन 65 में शामिल होने का आरोप लगाया है। सीएम रमन के कांग्रेस को निर्ममता से हराने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो