scriptराहुल के निशाने पर PM मोदी, कहा – बहनों के साथ बलात्कार होता है और 56 इंच छाती वाले कुछ नहीं बोलते | Congress Chief Rahul Gandhi targets Modi govt, Chhattisgarh govt, BJP | Patrika News

राहुल के निशाने पर PM मोदी, कहा – बहनों के साथ बलात्कार होता है और 56 इंच छाती वाले कुछ नहीं बोलते

locationरायपुरPublished: Aug 10, 2018 07:10:33 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

प्रदेश कांग्रेस के नए भवन राजीव भवन का उद्घाटन करने रायपुर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Rahul Gandhi Latest News

राहुल के निशाने पर PM मोदी, कहा – बहनों के साथ बलात्कार होता है और 56 इंच छाती वाले कुछ नहीं बोलते

रायपुर. प्रदेश कांग्रेस के नए भवन राजीव भवन का उद्घाटन करने रायपुर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री और बीजेपी के लोगों ने कहा था अच्छे दिन आएंगे। लेकिन सरकार के चार साल बीत जाने के बाद भी अच्छे दिन नहीं आए। प्रधानमंत्री ने किसानों के लिए वादे किए थे, भष्ट्राचार खत्म करने की बात कही थी। लेकिन कुछ नहीं हुआ। अच्छे दिन की बात गायब हो गई। किसान, मजदूर, युवा सभी ने पीएम के वादे पर भरोसा किया था, सबका भरोसा टूट गया।

जो 3 हजार साल में नहीं हुआ वो अब बीजेपी के शासनकाल में हो रहा
मंच से राहुल गांधी ने कहा- छत्तीसगढ़ में किसान मारे जाते हैं, दलित-ट्राइबल पर अत्याचार होता है लेकिन तब पीएम के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है। उन्होंने कहा कि देश में बहन-बेटियों के साथ बलात्कार हो रहा है और 56 इंच के छाती वाले कुछ नहीं बोलते हैं। उत्तर प्रदेश में जब बीजेपी का एमएलए रेप करता है, बिहार में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप होता है तो पीएम कुछ नहीं बोलते। बीजेपी शाषित प्रदेशों में बच्चियों के साथ सबसे ज्यादा बलात्कार हो रहे हैं, जो 3 हजार साल में नहीं हुआ वो अब बीजेपी के शासनकाल में हो रहा। देश में महिलाएं बाहर निकलने में डरती हैं।

राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर भी केन्द्र सरकार पर हमलावर

कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर भी केन्द्र सरकार पर हमलावर रुख जारी रखते हुए आरोप लगाया कि राफेल डील में भ्रष्टाचार हुआ है और प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार करने वालों का बचाव कर रहे हैं। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी सरकार के कारण फ्रांस के साथ राफेल लड़ाकू विमान के सौदे में देश को 40,000 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।
उन्होंने कहा, ‘पहली बार रक्षा मंत्री कह रही हैं कि हम देश को नहीं बताएंगे। सबसे बड़ा सौदा हुआ है, वायुसेना की रीढ़ की हड्डी और रक्षा मंत्री कह रही हैं कि हम नहीं बताएंगे। यह गोपनीय है। पेरिस, फ्रांस में हमने जो सौदा किया है, वह गोपनयीय है, हम देश को नहीं बता पाएंगे।
उन्होंने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने मुझे खुद कहा कि सीक्रेट पैक्ट में दाम छुपाने की कोई बात नहीं है, लेकिन रक्षा मंत्री ने ये बात देश से छुपाई। पीएम नरेंद्र मोदी से जब हमने कहा तो उन्होंने आंख से आंख नहीं मिलाया। उन्होंने कहा कि चौकीदार अब भ्रष्टाचार में भागीदार बन गया है।
राहुल गांधी ने पनामा पेपर लीक मामले पर साधा सीएम पर निशाना
मंच से राहुल ने कहा पनामा पेपर में नवाज शरीफ का नाम आया तो पाकिस्तान में उन्हें जेल के अंदर कर दिया गया। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर लीक में आया तो जांच भी नहीं शुरू हुई। ये है इनकी चौकीदारी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो