scriptCongress leader complained to the SP against the woman for False case | झूठे मामले में फंसाने की कोशिश, कांग्रेस नेता ने महिला के खिलाफ एसपी से की शिकायत | Patrika News

झूठे मामले में फंसाने की कोशिश, कांग्रेस नेता ने महिला के खिलाफ एसपी से की शिकायत

राजधानी रायपुर के पंडरी स्थित जमीन का दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले नूर बेगम ने सिविल लाइन थाने में शिकायत करते हुए कांग्रेस नेता आसिफ मेमन और उनके भाई पर धमकी देने का आरोप लगाया था।

रायपुर

Updated: December 29, 2021 10:14:06 pm

रायपुर. राजधानी रायपुर के पंडरी स्थित जमीन का दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले नूर बेगम ने सिविल लाइन थाने में शिकायत करते हुए कांग्रेस नेता आसिफ मेमन और उनके भाई पर धमकी देने का आरोप लगाया था। इस तरह की कई शिकायतें दोनों के खिलाफ पहले भी कर चुकी हैं। इन शिकायतों को साजिश के तहत फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश बताते हुए आसिफ ने मंगलवार को एसएसपी से लिखित शिकायत की है।
Crime in Raipur
झूठे मामले में फंसाने की कोशिश, कांग्रेस नेता ने महिला के खिलाफ एसपी से की शिकायत
इसमें उन्होंने नूर बेगम, दादून शाह और कांग्रेस नेता आशीष शिंदे उर्फ रवि पर आरोप लगाया है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस में बार-बार झूठी शिकायत करके उन्हें बदनाम किया जा रहा है। नूर बेगम की ओर की गई सभी शिकायतों की साइबर सेल या पुलिस की टीम से निस्पक्ष जांच कराई जाए, ताकि असलियत का खुलासा हो सके। जांच झूठी पाए जाने पर उनके व उनके सहयोगियों खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।
क्या है मामला
पंडरी के खसरा नंबर 808/1 व 351 की भूमि को लेकर नूर बेगम और आसिफ के बीच स्वामित्व को लेकर विवाद चल रहा है। इस मामले में करीब तीन साल पहले आसिफ की शिकायत पर नूर बेगम और उनके सहयोगी दादून शाह के खिलाफ पंडरी थाने में धारा 384, 420, 34 के तहत अपराध दर्ज हुआ है।
इसके बाद इसी जमीन को लेकर नूर बेगम की शिकायत पर पिछले महीने आसिफ और उनके भाई के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज हुआ है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के दस्तावेजों की जांच चल रही है। यह अपनी तरह का मामला है, जिसमें एक ही जमीन पर दोनों पक्षों के खिलाफ अलग-अलग अपराध दर्ज हुए हैं। उल्लेखनीय है कि साजिश के तहत पुलिस में झूठी शिकायत करने पर धारा 182, 120बी के तहत अपराध दर्ज हो सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.