कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज पर बोले कांग्रेस नेता, कहा - सत्ता में आए तो दोषियों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीटेंगे

कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज पर बोले कांग्रेस नेता, कहा - सत्ता में आए तो दोषियों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीटेंगे

Ashish Gupta | Publish: Oct, 01 2018 02:04:03 PM (IST) | Updated: Oct, 01 2018 09:34:42 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने बिलासपुर में कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज मामले को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

 








रायपुर. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने बिलासपुर में कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज मामले को लेकर एक विवादित बयान दिया है। केशवचंद्र ने एक कार्यक्रम में कहा कि नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल के आदेश पर कांग्रेस भवन में घुसकर जिसतरह कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज किया, यह लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा, लोकतंत्र में सत्ता परिवर्तन स्वाभाविक प्रक्रिया है, जिस दिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, भाजपा नेताओं और पुलिस के अफसरों की चौक-चौराहे पर मुर्गा बनाकर पिटाई की जाएगी।

कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज मामले में CM ने की कार्रवाई, ASP नीरज चन्द्राकर को हटाया, PHQ में हुए अटैच

केशवचंद्र 'मैं हूं बेरोजगार' थीम के तहत युवा कांग्रेस द्वारा मुंगेली नाका स्थित ग्रीन गार्डन मैदान में आयोजित कार्यक्रम हिस्सा ले रहे थे। उन्होंने कहा, भाजपाइयों ने कांग्रेस भवन के अंदर घुसकर कांग्रेसियों से मारपीट करने की नई परंपरा शुरू की है, जिस दिन हमारी सरकार बनेगी, उसी दिन इनका दोषी पुलिस अफसरों दिमाग ठिकाने पर आ जाएगा। इसलिए होश में रहकर काम करें। उन्होंने कहा, प्रदेश सरकार ने अमीर धरती के लोगों को गरीब बना दिया है।

लाठीचार्ज मामले पर नहीं थम रहा उबाल, कांग्रेसी बोले मंत्री के इशारे पर चली लाठियां

ये है पूरा मामला
दरअसल, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के उद्घाटन समारोह में मंत्री अमर अग्रवाल ने कांग्रेसियों पर शहर को कचरा करने का बयान दिया था। मंत्री अमर अग्रवाल के इस बयान से कांग्रेसी भड़क गए और उन्होंने मंत्री के बंगले का घेराव और घर में कचरा फेंककर विरोध प्रदर्शन करने का कार्यक्रम 18 अगस्त को तय किया था।

बिलासपुर मामला : ASP ने कहा - कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज का कोई अफसोस नहीं

इसकी सूचना प्रशासन को दी गई थी। कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन को रोकने पुलिस ने मंत्री अग्रवाल के बंगले के आसपास बेरिकेटिंग की थी। कांग्रेसियों ने पुलिस को छकाते हुए मंत्री के बंगले में कचरा फेंका था। इस लेकर पुलिस ने कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों पर जमकर लाठियां बरसाईं। इस लाठीचार्ज में कई कांग्रेसी कार्यकर्ता घायल हो गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned