रोते हुए 19 साल की लड़की पहुंची थाने, बोली - मैंने सैलरी मांगी तो कांग्रेसी नेता ने कहा हाथ आगे करो फिर...

रोते हुए 19 साल की लड़की पहुंची थाने, बोली - मैंने सैलरी मांगी तो कांग्रेसी नेता ने कहा हाथ आगे करो फिर...

Deepak Sahu | Publish: Sep, 16 2018 12:35:36 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

कांग्रेसी नेता मंगेश वैद्य के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का जुर्म दर्ज किया है। उसी के दफ्तर में काम करने वाली युवती ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की।

भिलाई। कांग्रेसी नेता मंगेश वैद्य के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का जुर्म दर्ज किया है। उसी के दाफ में काम करने वाली युवती ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की। पुलिस ने कहा कि उसके पहले पहले भी विदेश में नौकरी दिलाने, धोखाधड़ी और मारपीट के जुर्म दर्ज हैं।

युवती ने विरोध किया
कांग्रेसी नेता और हिंद सेना संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगेश वैद्य साहू का नेहरू नगर में दफ्तर है। उसके यहां कई महिला कर्मी नौकरी हैं। 1 9 सालीय युवती अपना वेतन मांगने वाला। मंगेश से अश्लील बातें करने के लिए। उसका हाथ पकडने लगाया। उसकी इस घिनौनी हरकत का युवती ने विरोध किया। मंगेश ने उसे जमीन पर पक्का दिया और मारपीट करने लगा। घबराई युवती चिल्लाने लगी। उसके चंगुल से किसी तरह से जान बचाकर भागीदार और सीधे पुलिस से घटना की शिकायत की।

गलत तरीके से काटा मोबाइल का बैलेंस

मोबाइल रिचार्ज की 24 घंटे के अंतराल में 100 रुपए बैलेंस काटना पर जिला उपभोक्ता फोरम ने रिलांयस कम्युनिकेशन इंदौर और रिलायंस कम्युनिकेशन आउटलेट स्टेशन रोड दुर्ग को दोषी ठहराते हुए 45100 रुपए हर्जाना भरने कहा। कुल राशि में 100 रुपए बैलेंस, 40 हजार मानसिक कष्ट और 5 हजार वादों में शामिल है। ग्राम नागपुरा निवासी हेमंत कुमार साहू के परिवाद पर निर्णय सदस्य राजेन्द्र पाष्ण और लता चंद्राकर ने सुनाया।

पोर्ट करने आवेदन प्रस्तुत किया
परिवाद के मुताबिक हेमंत ने जीएसएम सीम खरीदी था। बाद में उस सिम को सीडीएमए में पोर्ट करने आवेदन प्रस्तुत किया। दो दिन बाद पोर्ट के तहत आपूर्ति शुरू हो गया। इसके बाद हेमंत साहू ने जब बैलेंस ने किया तो 135.81 पैसे था और दूसरे दिन 100 रुपए कम हो गया।

सिम को फोर जी में कन्वर्ट नहीं किया
शिकायत करने पर भी कंपनी ने बैलेंस राशि नहीं लौटाई। कुछ दिन बाद कंपनी ने सभी सिम को 4 जी कनवर्ट करने के लिए योजना लागू की थी। स्टेशन रोड स्थित कार्यालय पहुंचकर सिम को 4 जी करने आवेदन प्रस्तुत किया। आवेदन के साथ अन्य दस्तावेज जैसे आधार कार्ड और फोटो जमा करने के बाद भी सिम को 4 जी में कन्वर्ट नहीं किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned