कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द, पार्टी की गोपनीय बैठक स्थगित

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया। कांग्रेस नेता पुनिया एकदिवसीय दौरे पर आज रायपुर आने वाले थे।

By: Ashish Gupta

Updated: 01 Mar 2020, 11:37 AM IST

रायपुर. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया। कांग्रेस नेता पुनिया एकदिवसीय दौरे पर आज रायपुर आने वाले थे। पीएल पुनिया प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ गोपनीय बैठक करने वाले थे, लेकिन कांग्रेस नेता पुनिया का दौरा रद्द होने की वजह से पार्टी की बैठक भी स्थगित हो गई।

माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की कारवाई को लेकर पुनिया कांग्रेस नेताओं के साथ गोपनीय बैठक करने वाले थे। बतादें छत्तीसगढ़ में पिछले चार दिनों से आयकर विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग ने रायपुर के अलावा भिलाई, बिलासपुर और जगदलपुर के कई कारोबारियों, ठेकेदारों के यहां छापा मारा।

इसके अलावा आईटी की टीम ने कई अफसरों और नेताओं के यहां भी दबिश दी। इधर, आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस पार्टी ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं सीएम भूपेश बघेल समेत प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी इस आईटी छापेमारी को राजनीतिक कार्रवाई बताते हुए बदलापुर की राजनीति कहा है। कांग्रेस ने आयकर विभाग की इस कार्रवाई के खिलाफ शनिवार को आईटी दफ्तर का घेराव किया।

Congress
Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned