scriptविधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए कांग्रेस ने बनाई रणनीति | Congress make plan for Lok Sabha elections 2019 | Patrika News

विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए कांग्रेस ने बनाई रणनीति

locationरायपुरPublished: Feb 09, 2019 01:54:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में अब लोकसभा चुनाव की बिसात बिछने लगी है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने राजीव भवन में चुनावी समितियों की बैठक ली।

lok sabha elections 2019

chhattisgarh

रायपुर. छत्तीसगढ़ में अब लोकसभा चुनाव की बिसात बिछने लगी है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने राजीव भवन में चुनावी समितियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में भी विधानसभा चुनाव की तरह बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई। पुनिया ने कहा, चुनाव से पहले विधानसभा स्तर पर संकल्प शिविर आयोजित होंगे। पहले तय हुआ था कि संकल्प शिविर लोकसभा स्तर पर होंगे। जिसमें स्थानीय कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन का प्रशिक्षण दिया जाएगा।
पुनिया ने कहा, कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। घोषणा पत्र के महत्वपूर्ण मुद्दों में किसानों की ऋण माफ़ी और बजट में बिजली बिल आधा करने को मंजूरी देने का फायदा लोकसभा चुनाव में मिलेगा। बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रभारी डॉ. चंदन यादव, अरूण उरांव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री कवासी लखमा, मंत्री मोहम्मद अकबर, मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया आदि शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो