scriptसेवानिवृत्त अधिकारी को इंटक अध्यक्ष ने दी धमकी, केस दर्ज | Congress president threatens retired officer, case filed | Patrika News

सेवानिवृत्त अधिकारी को इंटक अध्यक्ष ने दी धमकी, केस दर्ज

locationरायपुरPublished: Sep 22, 2020 08:34:12 pm

Submitted by:

CG Desk

– डीडी नगर थाना में धमकी देने का केस दर्ज .- पुलिस ने शुरू की विवेचना .

dd_nagar.jpg
रायपुर। राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) छत्तीसगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ रिटायर्ड अधिकारी ने डीडी नगर थाने में शिकायत दी है। इंटक प्रदेशाध्यक्ष पर रिटायर्ड अधिकारी ने उनकी जमीन को विवादित बनाने, ब्लैकमेल करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। रिटायर्ड अधिकारी ने पुलिस को बताया कि उनके प्लाट को धमकी देने वाले राकेश सिंह बैस ने पहले खरीदने की बात की। प्लाट बेचने से मना करने पर, उस पर विवाद ग्रस्त का सूचना लगाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। रिटायर्ड अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले में इंटक प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह बैस का कहना है कि उक्त मामले में किसी भी तरह से मेरा हाथ नहीं है। मैने शिकायतकर्ता को किसी भी तरह का फोन नहंी किया है। पुलिस ने मामले में मुझे नोटिस दिया था, जिसका जवाब मैंने दे दिया है।
यह है पूरा मामला
शिकायतकर्ता आलोक पाटनी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वो अपने परिवार के साथ लाभांडी इलाके मंे रहता है। सेवानिव़ृत्त है। आलोक पाटनी की बसंत कृपा गृह निर्माण सहकारी समिती कालोनी में प्लाट है। यह प्लाट आलोक पाटनी, उनकी पत्नी और बहु के नाम पर दर्ज है। उक्त प्लाट में एक वर्ष से राकेश सिंह प्लॉट को लेकर विवाद कर रहे हैं और प्लाट बेचने को लेकर दबाव बना रहे है। मामले में पीडि़त परिवार ने कार्रवाई कर न्याय की गुहार की है।
इंटक नेता राकेश ङ्क्षसह बैस की शिकायत शिकायतकर्ता आलोक पाटनी ने दी है। मामले में केस दर्ज करके विवेचना की जा रही है।
योगिता बाली खपर्डे, निरीक्षक, डीडी नगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो