scriptकांग्रेस का भाजपा पर तंज- अब पछताए होत क्या जब कोरोना चुग गया देश | congress put aligation for coronavirus epidemic | Patrika News

कांग्रेस का भाजपा पर तंज- अब पछताए होत क्या जब कोरोना चुग गया देश

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2020 09:24:50 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

देश में जहां 30 जनवरी को एक मरीज था आज कोरोना प्रभावितों की संख्या 20 लाख का आंकड़ा पार कर गई, 41 हजार 585 से अधिक लोगों की मौत गई। 20 लाख करोड़ की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई। 10 करोड़ हाथों से रोजगार चला गया जिसका असर 50 करोड़ लोग पर वित्तीय संकट में आ गया।

रायपुर. कांग्रेस ने कोरोना महामारी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी कर रहे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा नेताओं को करारा जवाब दिया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने तंज कसा है कि अब पछताए होत क्या जब कोरोना चुग गया देश। उन्होंने कहा, मोदी भाजपा सरकार की कोरोना को लेकर हुई लापरवाही का खामियाजा देश का हर वर्ग भुगत रहा है।

देश में जहां 30 जनवरी को एक मरीज था आज कोरोना प्रभावितों की संख्या 20 लाख का आंकड़ा पार कर गई, 41 हजार 585 से अधिक लोगों की मौत गई। 20 लाख करोड़ की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई। 10 करोड़ हाथों से रोजगार चला गया जिसका असर 50 करोड़ लोग पर वित्तीय संकट में आ गया। दिहाड़ी मजदूर रोजी रोजगार के लिए भटक रहे है। व्यापार व्यवसाय बन्द पड़ा है मध्यमवर्गी परिवार गंभीर आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है।

मजदूरों के पास खाने-पीने की समस्या है बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। इंजीनियरिंग, मेडिकल, एमबीए सहित प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे छात्रों का साल खराब हो गया। लोग अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं किसी के सुख दुख में खड़े हो नहीं पा रहे हैं। इसके लिए सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो