scriptकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया आज आएंगे रायपुर, निगम-मंडल की अंतिम सूची व संगठन विस्तार पर होगी चर्चा | Congress state in-charge PL Punia will come to Raipur today | Patrika News

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया आज आएंगे रायपुर, निगम-मंडल की अंतिम सूची व संगठन विस्तार पर होगी चर्चा

locationरायपुरPublished: Jul 24, 2021 10:07:24 am

Submitted by:

Ashish Gupta

संगठन को मजबूती देने के लिए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव व सप्तगिरी शंकर उल्का शनिवार को तीन दिवसीय प्रवास पर रायपुर आएंगे।

गांधी परिवार के ट्रस्टों पर जांच की बात से भड़की कांग्रेस, पीएल पुनिया ने दिया ये बयान

गांधी परिवार के ट्रस्टों पर जांच की बात से भड़की कांग्रेस, पीएल पुनिया ने दिया ये बयान

रायपुर. संगठन को मजबूती देने के लिए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव व सप्तगिरी शंकर उल्का शनिवार को तीन दिवसीय प्रवास पर रायपुर आएंगे। वे अपने प्रवास के दौरान संगठनात्मक बैठक लेने के साथ कांग्रेस के विभिन्न प्रतिनिधिमंडल से भी चर्चा करेंगे। बताया जाता है कि इस दौरान निगम-मंडलों की सूची से असंतुष्ट नेता भी उनसे मुलाकात कर अपनी बातों को रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर राजनीति शुरू: स्वास्थ्य मंत्री का आरोप केंद्र ने जानबूझकर संसद को किया गुमराह

प्रदेश प्रभारी पुनिया का दौरा कई लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल, अभी संगठन का विस्तार होना बाकी है। इसके साथ ही निगम-मंडलों की एक ओर सूची भी जारी होना है। माना जा रहा है कि पुनिया सत्ता और संगठन के बीच तालमेल बिठाकर सूची को अंतिम रूप देंगे। संगठन और निगम-मंडलों की सूची विधानसभा के मानसून सत्र के बाद जारी होने की संभावना जताई जा रही है। बता दें प्रदेश प्रभारी और प्रभारी सचिव 24 जुलाई को दोपहर 3.50 बजे रायपुर पहुंचेंगे और शाम 5 बजे वरिष्ठ कांग्रेसजनों एवं प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें: सीएम भूपेश ने रमन से पूछा बताएं कितने में हुई थी डील, पेगासस के अफसर आए थे छत्तीसगढ़

प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक कल
प्रदेश प्रभारी व प्रभारी सचिव 25 जुलाई को दोपहर 12 बजे राजीव भवन में प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला अध्यक्षों की बैठक लेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी रहेंगे। इसके साथ ही बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शामिल होने के भी संकेत है। पुनिया दोपहर 3 बजे निगम-मंडल व आयोग में नियुक्त पदाधिकारियों से भेंट व चर्चा करेंगे। साथ ही पूर्व में नियुक्ति अध्यक्षों व उपाध्यक्षों के साथ बैठककर उनके कार्यों की समीक्षा करेंगे।

यह भी पढ़ें: पेगासस जासूसी मामले में CM भूपेश ने कहा- छत्तीसगढ़ में भी आए थे कंपनी के लोग, सरकार ने की जांच कमेटी गठित

अजा व अजजा मोर्चा की लेंगे बैठक
कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में 26 जुलाई को प्रदेश प्रभारी पुनिया और प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव सुबह 11 बजे अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे अनुसूचित जनजाति विभाग के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में आगामी चुनावी रणनीति और मोर्चा के कामों की भी जानकारी ली जाएगी। इन दोनों बैठकों में हिस्सा लेने के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया शाम 4.20 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे। प्रदेश प्रभारी सचिव सप्तगिरी शंकर उल्का 25 जुलाई को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो