12 दिसम्बर को विशेष ट्रेन से दिल्ली जाएंगे कांग्रेसी

- भारत बचाओ रैली का इंतजाम

By: Mithilesh Mishra

Published: 08 Dec 2019, 01:50 PM IST

रायपुर. केंद्र सरकार की आर्थिक और कृषि नीतियों के खिलाफ दिल्ली में 14 दिसम्बर को प्रस्तावित कांग्रेस के भारत बचाओ रैली की तैयारी तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं को भारत बचाओ रैली में ले जाने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने रेलवे से एक विशेष ट्रेन बुक की है। कांग्रेस नेताओं का दावा है कि 17 कोच वाली ट्रेन से करीब 2 हजार कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे।

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीेश देवांगन की ओर से बताया गया, भारत बचाओ रैली में जाने के लिए 08741 नंबर की विशेष रेलगाड़ी 12 दिसम्बर को सुबह 10 बजे दुर्ग स्टेशन से खुलेगी। यह ट्रेन 11 बजे रायपुर, 12.05 बजे तिल्दा, 12.50 पर भाटापारा, 2 बजे बिल्हा, 3.20 पर उसलापुर, 4.10 बजे करगी रोड, 5.35 पर पेण्ड्रा और 6.25 पर अनूपपुर में कार्यकर्ताओं को लेते हुए दिल्ली जाएगी।

यह विशेष रेलगाड़ी 13 दिसम्बर को 3 बजे दिल्ली पहुंचेगी। कांग्रेस ने इन 2 हजार कार्यकर्ताओं को ठहराने और भोजन का प्रबंध वहां कर रखा है। रेलवे स्टेशन से ठहरने के स्थान तक ले जाने के लिए बसों का भी इंतजाम कर लिया गया है। भारत बचाओ रैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों सहित वरिष्ठ नेता भी शामिल होने वाले हैं।

Mithilesh Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned