scriptConspiracy due old enmity stabbed a friend by calling him fraudulently | पुरानी रंजिश के चलते की साजिश, दोस्त को धोखे से बुलाकर मारा चाकू | Patrika News

पुरानी रंजिश के चलते की साजिश, दोस्त को धोखे से बुलाकर मारा चाकू

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के शनिचरी बाजार में रहने वाला सतीश तिवारी छात्र था, मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश कर रही है।

रायपुर

Published: August 01, 2022 03:09:09 pm

बिलासपुर. शनिचरी में रहने वाले युवक को बातचीत के लिए धोखे से बुलाकर उसके दोस्त ने चाकू मार दिया। घायल को आसपास के लोगों ने पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के शनिचरी बाजार में रहने वाला सतीश तिवारी छात्र था, मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश कर रही है।

चाकू और टंगिया चलाने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार
रविवार शाम उसे जूना बिलासपुर और मिनी बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों ने बातचीत के लिए एसबीआर कालेज के पास बुलाया। यहां वे आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच उसके एक दोस्त ने सतीश पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद सभी भाग गए। इधर आसपास के लोगों ने चाकू के हमले में गंभीर सतीश को इलाज के लिए पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

आसपास के लोगों से पूछताछ कर हमलावर की पहचान की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि सतीश और संदिग्ध आरोपी के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। दोनों के बीच पहले भी मारपीट हुई थी। इसके बाद दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था। वे कुछ दिन पहले ही वे जमानत पर छूटे हैं।

आज होगा पोस्टमार्टम
पुलिस ने निजी अस्पताल में परिजन की मौजूदगी में पंचनामा कराया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भेज दिया। शाम हो जाने के कारण शव को मरच्यूरी में रखवा दिया गया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंपा जाएगा।

कीचड़ के छींटे पड़ने के नाम पर किया था युवकों पर जानलेवा हमला
सरकंडा क्षेत्र में पिकअप से कीचड़ उछलने को लेकर दो युवकों पर पिता-पुत्र ने टंगिया और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर मुरुम खदान में रहने वाले शुभम मानिकपुरी ने जानलेवा हमला करने की शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया था कि बड़ा भाई ओमप्रकाश मानिकपुरी और उसका दोस्त लोकेश वैष्णव गली में घूम रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला समीर तेजी से अपनी पिकअप लेकर वहां आया। रोड में मौजूद पानी-कीचड़ लोकेश और ओमप्रकाश पर पड़ गया। इस पर उन्होंने देख कर वाहन चलाने कहा। थोड़ी देर बाद समीर और उसके पिता सादिक खान ने चाकू और टांगी लेकर आ गए और उन पर हमला कर दिया। हमले में घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्टाग्राम के फर्जी आइडी से किया गया कॅाल
परिजन ने बताया कि संदिग्ध आरोपी व सतीश तिवारी के बीच दोस्ती थी। मारपीट के एक मामले के बाद से दोनों में आए दिन विवाद होता था। दोनों के गुट अलग हो गए। रविवार को इंस्टाग्राम के एक आइडी से कॅाल कर बातचीत के लिए एसबीआर के कालेज के पास बुलाया गया। इस पर सतीश अपने साथी अरमान के साथ वहां गया था। कॉलेज के सामने ही उस पर हमला किया गया।

crime

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.