छापेमारी के दौरान जुआरियों के साथ मिलकर दांव लगाते पकड़े गए सिपाही, निलंबित

बुधवार की रात करीब 10:30 बजे नरैया तालाब स्थित शिवमंदिर के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसमें पुलिस लाइन में पदस्थ सिपाही मनोज भोंसले और अश्वनी कुमार भी शामिल थे। कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों सिपाहियों सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

रायपुर. पुलिस लाइन के पीछे जुआरियों के साथ दो सिपाही भी दांव लगाने लगे। इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर छापा मारा। और दोनों सिपाहियों सहित छह लोगों को पकड़ लिया गया। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

प्रेमिका ने किसी और से कर ली सगाई, इश्क़ में धोखा खाये आशिक ने फांसी लगा दे दी जान

पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात करीब 10:30 बजे नरैया तालाब स्थित शिवमंदिर के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसमें पुलिस लाइन में पदस्थ सिपाही मनोज भोंसले और अश्वनी कुमार भी शामिल थे। कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों सिपाहियों सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पुलिस लाइन के आसपास छापेमारी दौरान पुलिस कर्मी शराब पीते और जुआ खेलते पकड़े जा चुके हैं और उनके खिलाफ उस समय भी कार्रवाई की गयी थी।

ये भी पढ़ें: फर्जीवाड़ा: एयरपोर्ट में नौकरी का ख्वाब सजाये ज्वाइनिंग लेटर लेकर पहुंची लड़की के पैरों तले खिसक गयी जमीन...

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned