script

छापेमारी के दौरान जुआरियों के साथ मिलकर दांव लगाते पकड़े गए सिपाही, निलंबित

locationरायपुरPublished: Feb 20, 2020 08:51:24 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बुधवार की रात करीब 10:30 बजे नरैया तालाब स्थित शिवमंदिर के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसमें पुलिस लाइन में पदस्थ सिपाही मनोज भोंसले और अश्वनी कुमार भी शामिल थे। कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों सिपाहियों सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।
 

,

छापेमारी के दौरान जुआरियों के साथ मिलकर दांव लगाते पकड़े गए सिपाही, निलंबित,छापेमारी के दौरान जुआरियों के साथ मिलकर दांव लगाते पकड़े गए सिपाही, निलंबित

रायपुर. पुलिस लाइन के पीछे जुआरियों के साथ दो सिपाही भी दांव लगाने लगे। इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर छापा मारा। और दोनों सिपाहियों सहित छह लोगों को पकड़ लिया गया। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

प्रेमिका ने किसी और से कर ली सगाई, इश्क़ में धोखा खाये आशिक ने फांसी लगा दे दी जान

पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात करीब 10:30 बजे नरैया तालाब स्थित शिवमंदिर के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसमें पुलिस लाइन में पदस्थ सिपाही मनोज भोंसले और अश्वनी कुमार भी शामिल थे। कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों सिपाहियों सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पुलिस लाइन के आसपास छापेमारी दौरान पुलिस कर्मी शराब पीते और जुआ खेलते पकड़े जा चुके हैं और उनके खिलाफ उस समय भी कार्रवाई की गयी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो