scriptमंत्री लखमा बोले- गरीबों को हक दिलाने के लिए लड़ना पड़ता है IAS और पुलिस से, मतलब समझे.. | controversial statement: Minister Kawasi Lakhma i am not wrong to says | Patrika News

मंत्री लखमा बोले- गरीबों को हक दिलाने के लिए लड़ना पड़ता है IAS और पुलिस से, मतलब समझे..

locationरायपुरPublished: Sep 10, 2019 02:13:20 pm

controversial statement: गरीबों को हक़ दिलाने के लिए आईएएस, पुलिस से लडऩे (Minister Lawasi Lakhma) पड़ता है..

minister_kawasi_.jpg

मंत्री लखमा बोले- गरीबों को हक दिलाने के लिए लड़ना पड़ता है IAS और पुलिस से, मतलब समझे..

रायपुर. छत्तीसगढ़ के उद्योग और आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) का विवादित वीडियो सामने आने के बाद आज मीडिया के सामने आकर खुलकर अपनी बात (controversial statement) रखी। एक बार फिर अपने बयान को दोहराते हुए मंत्री लखमा ने कहा कि एक बच्चे के पूछने पर मैंने जवाब दिया था कि नेता बनने के लिए गरीबों को उनका हक़ दिलाने के लिए IAS, पुलिस से लडऩे पड़ता है। लेकिन, कुछ और ही गलत खबर चल रही है।

मीडिया के सामने बोले – मेरे बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया..

मंत्री का विवादित वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने जमकर आलोचना की। जिसके बाद आज मंत्री को मीडिया के सामने आकर सफाई पेश करने पड़ी। मंत्री ने कहा कि मेरा द्वारा कहे गए बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। इसमें भी साजि़श की बू आ रही है। मैं हर जगह जाता हूं, स्कूल के बच्चों से भी मिलता हूं और बच्चों से पूछता हूं कि बड़ा होकर क्या बनोगे। जिसपर बच्चो का जवाब में कोई डॉक्टर, इंजीनियर, पुलिस तो कोई नेता बनाने की अपनी इच्छा बताता है। इनमें से कुछ बच्चे भी मुझसे सवाल करते हैं। एक बच्चे ने मुझसे पूछा कि नेता कैसे बनते है, तो मैंने जवाब दिया था कि नेता बनने के लिए गरीबो को हक दिलाने के लिए कलेक्टर, पुलिस से लडऩे पड़ता है। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब समझे मैं किसी आईएएस, आइपीएस अफसरों को नहीं कोस रहा हूं और न ही उनके कामों की बुराई कर रहा हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो