Raipur : महिला की मौत के बाद पुरुष कर्मचारी बदल रहे थे कपड़ा, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

Raipur : महिला की मौत के बाद पुरुष कर्मचारी बदल रहे थे कपड़ा, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

Chandu Nirmalkar | Publish: Jun, 23 2019 04:08:10 PM (IST) | Updated: Jun, 23 2019 04:18:50 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Controversy in raipur : मौत (Woman died) के बाद डॉक्टर (Doctor) उसे आईसीयू में रखे हुए थे, जहां मौजूद पुरुष कर्मचारी महिला के कपड़े निकाल रहे (Patient) थे।

रायपुर. राजधानी के एक और निजी अस्पताल में मरीज के परिजन और डॉक्टरों के बीच बहस के बाद मारपीट की (Controversy in raipur) नौबत आ गई। बताया जा रहा है कि कैंसर (Cancer) से पीडि़त महिला की उपचार के दौरान मौत (Woman died) हो गई। मौत के बाद शव के कपड़े आईसीयू में मौजूद पुरुष कर्मचारी निकाल रहे थे। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो विरोध करने लगे। समझाइश देने पहुंचे डॉक्टरों (Doctor) और मरीजों (Patient) के बीच आधी रात जमकर विवाद हुआ।

देखें वीडियो

मौत के बाद अस्पताल में मचा बवाल
मिली जानकारी के अनुसार राजधानी निवासी धनश्याम देवांगन की पत्नी कैंसर से बीमार थी। उपचार के लिए 8 जून को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल भर्ती कराया था। यहां डॉक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा था। 14 दिन बाद बीते शनिवार को शाम 7 बजे महिला मौत हो गई। मौत के बाद डॉक्टर उसे आईसीयू में रखे हुए थे, जहां मौजूद पुरुष कर्मचारी महिला के कपड़े निकाल रहे थे।

ये सब देखकर परिजन भड़क उठे। परिवार के लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए कर्मचारियों को मना किया। इसके बाद समझाने पहुंचे डॉक्टर और परिवार वालों के बीच बहस शुरू हो गई। धक्का-मुक्की के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया था। इधर मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल कर्मचारी और वहां के डॉक्टरों ने परिजनों से अभद्रता करते हुए धक्का मुक्की करने लगे। डॉक्टरों ने भी परिजनों के खिलाफ शिकायत की है। फिलहाल पुलिस अभी दोनों पक्षों से सवाल-जवाब कर रही है। वहीं, मरीज के परिजन डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

Controversy in raipur : की इन खबरों को जरूर पढ़ें

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned