छत्तीसगढ़ की टीम 130 रन पर सिमटी, मध्यप्रदेश ने 351 रनों की बढ़त बनाई

बीसीसीआई कूच बेहार अंडर-19 क्रिकेट ट्रॉफी

रायपुर. बीसीसीआई कूच बेहार अंडर-19 चार दिवसीय क्रिकेट ट्रॉफी में मध्यप्रदेश के खिलाडिय़ों ने घातक गेंदबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ की पहली पारी को 130 रन पर समेट दिया। मध्यप्रदेश ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 351 रनों की बढ़त बना ली है। सागर के एमपीसीए मैदान में खेले जा रहे मुकाबले में दूसरे दिन शनिवार को छत्तीसगढ़ ने अपनी पहली पारी को 94 रनों से आगे खेलना प्रारंभ किया और टीम ने 58.1 ओवर में 130 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जिसमें सौरभ सोलंकी ने नाबाद 29 रन, 50 बॉल में बनाए व 4 चौके लगाए। शाश्वत मिश्रा ने 7 रन, 25 बॉल में बनाए व 1 चौका लगाए। आयुष सिंह ठाकुर ने 7 रन, 29 बॉल में बनाए। मध्यप्रदेश की ओर से अमन भदोदिया व इशान अफरीदी ने 1-1 विकेट झटके।
वहीं जवाब में मध्यप्रदेश की शुरुआत अच्छी रही टीम ने अपनी दूसरी पारी को दिन का खेल समाप्त होने तक 74 ओवर में 9 विकेट खोकर 358 रन बनाए। जिसमें राजवंश गुप्ता ने 70 रन और सागर सोलंकी ने 74 रन की शानदार पारी खेली। वहीं पृथ्वीराज सिंह तोमर ने 33 रन, अखिल ने 38 रन और त्रिपुरेश सिंह ने 47 रन का योगदान दिया। छत्तीसगढ़ के गेंदबाज आयुष सिंह ठाकुर और सौरभ सोलंकी ने 2-2 विकेट लिए। शाश्वत मिश्रा ने 3 विकेट और प्रभात आनन्द ने एक विकेट झटका। मध्यप्रदेश ने दूसरे दिन का खेल समाप्त तक 351 रनों की बढ़त बना ली है। मध्यप्रदेश ने पहली पारी में 123 रन बनाए थे।

ashutosh kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned