24 घंटे के भीतर छत्तीसगढ़ में कोरोना के 5 नए मरीज मिले, अब संक्रमित लोगों की संख्या 6 पर पहुंची

छत्तीसगढ़ में 24 घंटे के भीतर 5 नए मरीज सामने आए है। प्रदेश में अब तक कुल छह लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि की गई है।

रायपुर. देशभर में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा हुआ है। छत्तीसगढ़ में भी 24 घंटे के भीतर 5 नए मरीज सामने आए है। प्रदेश में अब तक कुल छह लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि की गई है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच नए मरीज मिले। इससे राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हो गई है।

बताया गया है कि रायपुर, राजनांदगांव, बिलासपुर और दुर्ग- भिलाई में 5 नए मरीज के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। छत्तीसगढ़ में इससे पहले पिछले सप्ताह लंदन से रायपुर लौटी की 24 वर्षीय युवती में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। युवती का रायपुर स्थित एम्स में इलाज किया जा रहा है।

देर रात कोरोना पॉजिटिव कन्फर्म मरीज रायपुर, एक बिलासपुर व एक अन्य दुर्ग-भिलाई से है। डॉ. नागरकर ने बताया कि इनमें से दो पुरुष व एक महिला है। बता दें कि बुधवार को ही राजनांदगांव में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स मिला था।राजनांदगांव जिले का रहने वाला युवक हाल ही में थाईलैंड से लौटा था। बुधवार को कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि युवक कोरोना वायरस पॉजीटिव है। कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि होने के बाद राजनांदगांव के भरकापारा को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Corona virus corona virus in india corona virus origin
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned