script

छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1084, निगम प्रशासन भी हुई सख्त

locationरायपुरPublished: Jul 14, 2020 10:29:54 pm

Submitted by:

CG Desk

सावधान! बिना मास्क पहने निकले तो भरना होगा जुर्माना, कई जगहों पर तैनात है टीम

Five people, including husband and wife, have become corona infected in bhilwara

Five people, including husband and wife, have become corona infected in bhilwara

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मंगलवार शाम तक कुल 105 नए कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की पहचान की गई। वहीं एक्टिव मरीज़ों की संख्या 1084 पहुंच गई है। इसके साथ कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गई है।
आज जिन जिलों में नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है उनमें रायपुर जिला में 09, बिलासपुर सुकमा नारायणपुर में 18.18, सरगुजा में 12, बलरामपुर में 08, राजनांदगांव में 07, कोंडागांव 03, रायगढ़ कोरबा कांकेर 2.2, दुर्ग गरियाबंद सूरजपुर जशपुर बस्तर और दंतेवाड़ा में 1.1 नए मरीज की पहचान हुुई है।
https://twitter.com/hashtag/ChhattisgarhFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वही राजधानी रायपुर में कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए निगम प्रशासन ने बिना मास्क पहने घर से निकलने वालों पर जुर्माना लगाने की कार्रवाई तेज कर दी है। शहर के प्रमुख 30 जगहों पर पुलिस टीम के साथ नगर निगम की टीम भी तैनात की गई है। जो बिना मास्क पहने घूमने वालों को रोक कर जुर्माना ठोंक रही हैं।
निगम प्रशासन ने सभी जोनों की नगर निवेश, स्वास्थ्य विभाग और राजस्व विभाग की टीम बनाई है, जो पुलिस की टीमों के साथ प्रतिदिन मास्क नहीं पहनने वालों को समझाइश देकर जनस्वास्थ्य जागरुकता के लिए उनसे निरंतर जुर्माना वसूल रही हैं। दिनभर अभियान चलाने के बाद अब रात्रिकालीन ड्यूटी कर जोन अधिकारी व कर्मचारियों की टीम पुलिस की टीम के साथ मिलकर प्रमुख चौक-चौराहों में अभियान चलाकर जुर्माना वसूल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो