scriptनगर निगम मुख्यालय में कोरोना बम फूटा, दो दर्जन से अधिक लोग संक्रमित | Corona bomb exploded at Raipur Nagar Nigam, two dozen people infected | Patrika News

नगर निगम मुख्यालय में कोरोना बम फूटा, दो दर्जन से अधिक लोग संक्रमित

locationरायपुरPublished: Apr 07, 2021 09:20:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) में कोरोना विस्फोट हो गया है। नगर निगम मुख्यालय में दो दर्जन से अधिक अधिकारियों-कर्मचारियों को कोरोना हो गया है।

Corona bombings: 302 infected in a day in bhilwara

Corona bombings: 302 infected in a day in bhilwara

रायपुर. नगर निगम रायपुर (Nagar Nigam Raipur) में भी दो दर्जन से अधिक अधिकारियों-कर्मचारियों को कोरोना हो गया है। एक सप्ताह पहले सिर्फ चार-पांच लोगों को ही कोरोना हुआ था। इसके बाद धीरे-धीरे कोरोना ने निगम मुख्यालय के इंजीनियरों, कम्प्यूटर ऑपरेटर, अधिकारी और चपरासी तक को चपेट में ले लिया।
इस तरह निगम मुख्यालय में ही करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को कोरोना होने की खबर है। इससे निगम मुख्यालय में ड्यूटी पर आ रहे अन्य विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। मंगलवार को ही प्रेस विभाग के एक बाबू भी तबियत ठीक नहीं होने की बात कहकर कोरोना टेस्ट कराने गए। हालांकि अभी भी उसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: शादी के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर मैरिज हॉल होंगे सील

निगम मुख्यालय के प्रधानमंत्री आवास योजना के तीन इंजीनियर, तीन कम्प्यूटर ऑपरेटर, एक चपरासी, योजना शाखा के एक बाबू, दो इंजीनियर, एक कम्प्यूटर ऑपरेटर, राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के एक चपरासी, सामान्य प्रशासन विभाग के एक कर्मचारी सहित अन्य विभागों के कुछ इंजीनियर और कर्मचारियों को भी कोरोना होने की खबर है।
कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर इंजीनियर, अधिकारी-कर्मचारी कहने लगे हैं कि जिस तरह से मंत्रालय में रोस्टर पद्धति से ड्यूटी लगाई गई उसी तर्ज पर निगम मुख्यालय में भी ड्यूटी लगाई जाए, ताकि कोरोना की चपेट में आने से लोग बचे।

यह भी पढ़ें: Total Lockdown in Raipur: रायपुर में फिर लॉकडाउन, 9 से 19 अप्रैल तक सब कुछ बंद

नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने कहा, नगर निगम के सभी अधिकारियों, इंजीनियरों और कर्मचारियों को एहतियात बरतते हुए ड्यूटी करने को कहा गया है। साथ ही जिन लोगों को कोरोना हुआ है, उनके संपर्क में आए लोगों को भी आइसोलेशन होने के लिए कहा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो