scriptराज्य सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक बंद रहेंगे लाइब्रेरी,जिम और वाटर पार्क | Corona in Chhattisgarh: Library, gym water park will closed till 31 | Patrika News

राज्य सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक बंद रहेंगे लाइब्रेरी,जिम और वाटर पार्क

locationरायपुरPublished: Mar 13, 2020 03:34:51 pm

Submitted by:

CG Desk

स्कूल,कॉलेज के साथ -साथ अब राज्य सरकार ने सभी लाइब्रेरी,जिम,वाटर पार्क और स्विमिंग पूल बंद करने के दिए आदेश।

राज्य सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक बंद रहेंगे लाइब्रेरी,जिम और वाटर पार्क

राज्य सरकार का बड़ा फैसला, 31 मार्च तक बंद रहेंगे लाइब्रेरी,जिम और वाटर पार्क

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संभावित खतरे को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य सरकार ने गुरुवार को प्रदेश के सभी स्कूलों (सरकारी व निजी) के साथ- साथ आज लाइब्रेरी, जिम और सभी स्विमिंग पूल, वाटर पार्क आदि को भी 31 मार्च 2020 तक के लिए बंद करने के निर्देश दिए है। आज 13 मार्च से यह आदेश प्रभावी है । शैक्षणिक संस्थानों में 31 मार्च तक की छुट्टी का आदेश संचालक लोक शिक्षण संचालनालय ने जारी किया है। साथ ही बताया की 10 व 12वीं के बोर्ड परीक्षाएं यथावत जारी रहेंगी।
दिल्ली दौरे से लौटते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल शाम आपात बैठक बुलाई थी। बैठक में कोरोना से निपटने की तमाम तैयारियों की ना केवल समीक्षा की गई, बल्कि एहतियात बरतने के जरूरी उपायों पर भी विस्तार से रायशुमारी की गई। मिडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र ने हाल ही में कोरोना को लेकर सभी राज्यों को एडवायजरी जारी की थी। इसमें दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुरूप ही राज्य काम कर रही है।

स्वास्थ्य मंत्री ने जताई नाराजगी
सीएम हाउस में हुई आपात बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Chhattisgarh Health Minister TS Singhdeo) को नहीं बुलाए जाने पर उन्होंने नाराजगी जताई है। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि जिस विभाग की चर्चा के लिए बैठक हुई, उसमें विभागीय मंत्री को बुलाया जाना चाहिए। सीएम सचिवालय के अधिकारियों को जानकारी देनी चाहिए थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो